Feelings: कुशल पंजाबी के निधन से आहत विक्रांत मेसी, आरती नागपाल ने भी बयां किया दर्द

Vikrant Messi And Aarti Nagpal Shared Their Feelings After Kushal Passed Away
Feelings: कुशल पंजाबी के निधन से आहत विक्रांत मेसी, आरती नागपाल ने भी बयां किया दर्द
Feelings: कुशल पंजाबी के निधन से आहत विक्रांत मेसी, आरती नागपाल ने भी बयां किया दर्द

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर कुशल पंजाबी ने अपने निजी कारणों के चलते 26 दिसम्बर को आत्महत्या की और इस दुनिया को अलविदा ​कह दिया। भले ही उनके निधन को काफी दिन हो गए हो, लेकिन उनके दोस्त और करीबी अभी तक उनकी मौत के सदमे से उभर नहीं पाए हैं। टीवी इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों ने उनकी आत्महत्या को दुर्भाग्य पूर्ण बताया। हालही में एक्टर विक्रांत मेसी और आरती नागपाल ने कुशल के गुजर जाने पर अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं। 

कुशल को शेयर करना था फीलिंग्स- विक्रांत 
विक्रांत मैसी ने कहा कि ""मैं नहीं जानता कि ऐसे में क्या करना चाहिए और क्या नहीं, लेकिन बातों को शेयर करने से हल निकल सकता है। आप अजनबी से बात कर सकते हैं। ज्यादातर शानदार बातें अजनबियों के साथ ही होती हैं। जीवन बेहद कीमती है। मैंने कुशल पंजाबी को खो दिया।""

जिंदगी से भागना सही नहीं- आरती
आरती ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि "मेरे कलीग कुशल पंजाबी ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया। मैं शर्मिंदा महसूस कर रहा हूं। काश वह अपने दर्द को मुझसे साझा कर लेते, अगर उन्होंने अपने जख्मों को दिखाया होता तो वह आज जिंदा होते। जिंदगी से भागना वास्तविकता को नहीं बदल सकता।" 

ऐसी रही कुशल की प्राफेशनल लाइफ 
इंडस्ट्री में एक्टिव रहते हुए  कुशल पंजाबी ने 30 से अधिक टीवी सीरियल्स और शोज में किया था। नौ फ़िल्मों में भी उन्होंने छोटी-बड़ी भूमिकाएं निभाई हैं। साल 2011 में उन्होंने अमरीकी रिएलिटी गेम शो वाइपआउट का 50 लाख की इनामी रकम वाला भारतीय संस्करण जोर का झटका: टोटल वाइपआउट जीता था। कॅरियर में अच्छी सफलता होने के बाद भी उन्होंने 26 दिसम्बर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Created On :   7 Jan 2020 8:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story