दैनिक भास्कर हिंदी: कॉमेडियन मल्लिका पर कुछ ऐसा बोल गए अक्षय कुमार, भड़के पापा विनोद दुआ

October 26th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टार प्लस पर इन दिनों अक्षय कुमार टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' में सुपर जज बने हैं। शो में कॉमेडियन मल्लिका दुआ के ऊपर अक्षय के द्वारा किए गए एक कमेंट को लेकर पिता और जाने-माने जर्नलिस्ट विनोद दुआ भड़क गए हैं। उनका कहना है कि अक्षय ने उनकी बेटी के लिए काफी भद्दे, अश्लील और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। अक्षय कुमार को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। अक्षय की भाषा पर ऐतराज जताते हुए दुआ ने शो की एक क्लिपिंग भी शेयर की है। 


इस क्लिपिंग में आर्टिस्‍ट श्‍याम रंगीला के परफॉर्मेंस के बाद अक्षय मल्लिका से कहते दिखते हैं, 'मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।' विनोद दुआ ने इसी लाइन पर आपत्ति जताई है। बता दें कि कॉमेडियन मल्लिका दुआ हाल ही में #MeToo कैंपेन के तहत अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना साझा करने के लिए सुर्खियों में आई थीं। मल्लिका 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' में जज बनी है।

विनोद दुआ ने की अक्षय से माफी की मांग

विनोद दुआ ने अपने फेसबुक पर लिखा, 'अपनी को-वर्कर मल्लिका दुआ को अक्षय ये बताते हैं कि 'आप बेल बजाओ मैं आप को बजाता हूं।' यह उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है। स्‍टार प्‍लस…जाग जाओ….' विनोद दुआ ने कहा कि मैं स्टार प्लस से इसके लिए माफी मांगने को नहीं कहूंगा, क्योंकि इस संवाद को ऑन एयर नहीं किया है, लेकिन इस मामले में अक्षय को जरूर माफी मांगनी चाहिए। हालांकि विनोद दुआ ने अपनी यह पोस्‍ट बाद में डिलीट कर दी। 

वहीं शो में राजस्‍थान से आए श्‍याम रंगीला ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सबको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया। बता दें कि शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा परफार्मेंस करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है। अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मलिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया। मलिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय ने ये कमेंट किया। जिस पर विनोद दुआ ने आपत्ति जताई है। 

मल्लिका दुआ एक स्‍टैंडप कॉमेडियन हैं और उनके वीडियो इंटरनेट पर काफी देखें जाते हैं। इस शो में अक्षय के अलावा मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल भी मेंटर की भूमिका में हैं, इस पूरे मामले पर अक्षय कुमार ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।