ह्यूमन सीजन 2 को लेकर विपुल शाह ने खोले राज, बताया किस पर आधारित होगी कहानी 2

Vipul Shah opened the secrets about Human season 2, told on what the story will be based on
ह्यूमन सीजन 2 को लेकर विपुल शाह ने खोले राज, बताया किस पर आधारित होगी कहानी 2
बॉलीवुड ह्यूमन सीजन 2 को लेकर विपुल शाह ने खोले राज, बताया किस पर आधारित होगी कहानी 2

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेडिकल-थ्रिलर स्ट्रीमिंग सीरीज ह्यूमन के शनिवार को पहले सीजन की रिलीज के एक साल पूरे होने पर सीरीज के निर्देशक विपुल शाह ने खुलासा किया कि दूसरा सीजन किस पर आधारित होगा। पहले सीजन में फार्मास्युटिकल दवाओं के अनैतिक ह्यूमन ट्रायल्स पर प्रकाश डाला गया था, निर्देशक ने कहा कि दूसरा सीजन मेडिकल साइंस की दुनिया से एक नए घोटाले को सामने लाएगा।

शो के बारे में बात करते हुए, इसकी पहली एनिवर्सरी पर, विपुल ने साझा किया कि इस शो की यात्रा बहुत सारी शंकाओं से भरी हुई थी। यह लोगों के उम्मीदों से काफी आगे है, कहानी को लेकर उनका ²ढ़ विश्वास है।

उन्होंने कहा: एक अच्छी कहानी के चलते ह्यूमन को लेकर मेरा विश्वास मजबूत है। जब मैं इसे बना रहा था तो बहुत सारे लोग मुझसे सवाल कर रहे थे और बहुत से लोगों ने मुझे यह भी बताया कि आमतौर पर वे मुझे ह्यूमन जैसे शो के निर्देशन से नहीं जोड़ते हैं।

उन्हें लगता है कि यह मेरी तरह का कंटेंट नहीं है, और मैं बहुत खुश हूं कि सभी प्लेटफॉर्म पर, हर तरह के दर्शकों के बीच, शो ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। शो को मिली प्रतिक्रिया पर अपने विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, यह इस साल आईएमडीबी पर सबसे अधिक रेटिंग वाले शो में से एक है। उस विश्वास को मजबूत किया गया है।

निर्देशक ने दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कहा: मुझे लगता है कि सीजन 2 मेडिकल की दुनिया में एक नए घोटाले को सामने लाएगी। यह फिर से बहुत तथ्यात्मक होगा, यह रिसर्च बेस्ड होगा, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे पास एक बहुत अच्छी स्क्रिप्ट होनी चाहिए। हम किसी चीज पर काम कर रहे हैं और जब यह तैयार होगी, तो हम मूल्यांकन करेंगे कि यह ह्यूमन के पार्ट वन से बेहतर है या नहीं। हम ह्यूमन पार्ट वन को ह्यूमन पार्ट टू से हराना चाहते हैं और दर्शकों के लिए नया और चौंकाने वाला कंटेंट लाना चाहते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jan 2023 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story