विशाल ददलानी ने ट्वीट कर भारतीय मुसलमानो के लिए जताई हमदर्दी, सिंगर का ट्वीट हुआ वायरल

Vishal Dadlani expressed sympathy for Indian Muslims by tweeting, Singers tweet went viral
विशाल ददलानी ने ट्वीट कर भारतीय मुसलमानो के लिए जताई हमदर्दी, सिंगर का ट्वीट हुआ वायरल
विशाल ददलानी का वायरल ट्वीट विशाल ददलानी ने ट्वीट कर भारतीय मुसलमानो के लिए जताई हमदर्दी, सिंगर का ट्वीट हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विशाल ददलानी बॉलीवुड सिंगिंग इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं जो देश में चल रहे मुद्दो पर खुल कर बयान देते हैं और अपनी राय रखते हैं । कई बार उनको अपने बयानो के कारण ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं। अब विशाल ने बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के विवादित बयान के विवाद पर अपनी राय दी है। उन्होंने इन दिनो देश में चल रहे माहौल पर हिंदू और मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए एक बड़ी बात कही है।

विशाल ददलानी ने दिया बड़ा बयान
देश में चल रहे मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी ने बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के विवादित बयान पर चल रहे बवाल पर अपना बयान दिया है। विशाल ददलानी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है और कहा है कि मैं सभी भारतीय हिंदु की तरफ से भारतीय मुसलमानो से कहना चाहूंगा कि आप सब हमारे अपने है, आपका दुख हमारा दुख है। आप एक सच्चे देशभक्त हैं आप  भारत देश के लिए खतरा नही हैं। हम सब एक राष्ट्र है, एक परिवार हैं।
विशाल ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे भारतीय राजनीति के इस रूप को देखकर बड़ा दुख हो रहा हैं । राजनीतिक पार्टियां यह सब अपने फायदे के लिए कर रही हैं। हमे इन्हे जीतने नहीं देना हैं।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन
विशाल ददलानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूजर्स  सोशल मीडिया पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या आप प्रधानमंत्री है जो सभी की तरफ से माफी मांग रहे हैं। तो दूसरे ने विशाल को सपोर्ट करते हुए कमेंट में लिखा कि इसके लिए बड़ी हिम्मत चाहिए होती है आपका धन्यवाद विशाल। आपको बता दें कि इससे पहले भी विशाल को कई बार अपने ट्वीट्स के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

Created On :   16 Jun 2022 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story