जुग जुग जियो से संगीतकार के रूप में डेब्यू करने जा रहे विशाल शेल्के

Vishal Shelke to debut as a musician with Jug Jug Jio
जुग जुग जियो से संगीतकार के रूप में डेब्यू करने जा रहे विशाल शेल्के
बॉक्स ऑफिस जुग जुग जियो से संगीतकार के रूप में डेब्यू करने जा रहे विशाल शेल्के
हाईलाइट
  • जुग जुग जियो से संगीतकार के रूप में डेब्यू करने जा रहे विशाल शेल्के

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संगीतकार विशाल शेल्के ने वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनीत धर्मा प्रोडक्शंस के आगामी पारिवारिक ड्रामा जुग जुग जियो के साथ संगीत निर्देशन में अपनी शुरूआत के बारे में बात की।

विशाल ने नैन ता हीरे गीत की रचना की, जो वरुण और कियारा द्वारा चित्रित कुकू और नैना के बीच प्रेम कहानी को व्यक्त करता है।

गायक गुरु रंधावा और असीस कौर के साथ सहयोग करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, विशाल कहते हैं, अजीम दयानी, जो संगीत पर्यवेक्षक हैं, ने आवाज कास्टिंग में मदद की। राज मेहता, जो फिल्म के निर्देशक हैं, जो जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए। गुरु एक रॉकस्टार हैं।

उनकी आवाज ने इस गाने को और अधिक रोमांटिक और ऑन-स्क्रीन वरुण से पूरी तरह से मेल खाने वाला बना दिया। हमने फीमेल पार्ट के लिए असीस को चुना, उन्होंने दिल से गाया। मुझे लगता है कि वॉयस कास्टिंग नैन ता हीरे के लिए बिल्कुल सही थी।

किस्सा साझा करते हुए, वे कहते हैं, मैंने लगभग तीन साल पहले इस गीत की रचना की थी जब मैं पंजाब में था और इसे शशांक सर को भेजा था, जिन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया का निर्देशन किया है। उन्हें यह गाना तुरंत पसंद आया। और इसे राज मेहता द्वारा निर्देशित गुड न्यूज के लिए बंद कर दिया। यह अक्षय कुमार और करीना के बीच एक रोमांटिक नंबर होने वाला था।

लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, हर गाने की अपनी मंजिल होती है। आखिरकार इस गाने को धर्मा प्रोडक्शंस के जुग जुग जियो में चुना गया, जिसमें खूबसूरत कियारा आडवाणी और वरुण धवन हैं। शायद इसी तरह मेरा सपना सच होने वाला था।

अपनी संगीत यात्रा पर पीछे मुड़कर देखते हुए, संगीतकार कहते हैं, इस उद्योग में मेरी कोई पृष्ठभूमि नहीं है, इसलिए पूरी ईमानदारी से, मेरा कोई गॉडफादर नहीं था, लेकिन मेरी यात्रा उन लोगों से भरी हुई है जिन्होंने मुझे प्रेरित किया और मेरा मार्गदर्शन किया। हर जगह।

तो, उनके आने वाले प्रोजेक्ट क्या हैं विशाल ने कहा, वर्तमान में, मैं एक संगीत लेबल के साथ एक स्वतंत्र एल्बम पर काम कर रहा हूं। मुझे एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए भी साइन किया गया है, जिसका विवरण मैं अपने प्रशंसकों और मीडिया के साथ साझा करूंगा।

वायकॉम 18 और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story