दैनिक भास्कर हिंदी: विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि कंगना मुंबई में असुरक्षित क्यों महसूस करती हैं

September 5th, 2020

हाईलाइट

  • विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि कंगना मुंबई में असुरक्षित क्यों महसूस करती हैं

मुंबई, 5 सितम्बर (आईएएनएस)। कंगना रनौत के मुंबई को लेकर दिए गए विवादस्पद बयान के बाद फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए बताया कि अभिनेत्री मुंबई में क्यों असुरक्षित महसूस करती हैं।

उन्होंने आईएएनएस से दावा करते हुए कहा, व्यक्तिगत स्तर पर, जब शहर की भावना की बात आती है तो, मुझे लगता है कि मुंबई सुरक्षित है। लेकिन मैं उल्लेख करना चाहता हूं कि असुरक्षित होने का पूरा अर्थ कहां से आता है। जो राजनेता राज्य, प्रशासन पर राज कर रहे हैं, वे बुरे लोग हैं। वे हमेशा भेदभाव कर रहे हैं। वे बड़े लोग हैं और वे क्षेत्रवाद की राजनीति में उलझे हुए हैं।

निर्माता ने कहा, जब मैंने कोरोनावायरस से हुए मौतों और पालघर साधु हत्या कांड को लेकर राज्य सरकार की अक्षमता के बारे में ट्वीट किया था, तब मुंबई पुलिस ने मेरे घर पर अधिकारियों को भेजा और उन्होंने मुझे धमकी देने की कोशिश की। मुझपर ट्वीट को हटाने के लिए भी दबाव बनाया गया, उन्होंने मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने की कोशिश की क्योंकि वे ताकतवर लोग हैं।

अग्निहोत्री ने कहा, बेशक, वे मेरी आवाज नहीं रोक सकते, लेकिन राजनीतिक बल द्वारा ऐसा व्यवहार निश्चित रूप से एक असुरक्षित माहौल बनाता है। ये राजनेता हमें असुरक्षित महसूस कराते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं कंगना की ओर से बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह भी सच है कि उन्हें राजनीतिक शक्तियों से धमकियां मिलीं। उन्होंने यह नहीं कहा कि मुंबई में हर कोई असुरक्षित है। उन्होंने कहा कि सरकार से धमकियां मिलने के बाद वह असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

एवाईवी/जेएनएस