विवेक अग्निहोत्री द वैक्सीन वॉर की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार

Vivek Agnihotri ready to start shooting for The Vaccine War
विवेक अग्निहोत्री द वैक्सीन वॉर की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार
बॉलीवुड विवेक अग्निहोत्री द वैक्सीन वॉर की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री, जिनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने इस साल बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, अपनी अगली फिल्म के लिए कैमरे रोल करने के लिए पूरी तरह तैयार है जो भारत में कोविड-19 वैक्सीन कार्यक्रम और इससे जुड़े षड्यंत्रों और चुनौतियों पर आधारित है।

यह ड्राइव दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण कार्यक्रम है। फिल्म का नाम द वैक्सीन वॉर है।

शनिवार को निर्देशक ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर लेते हुए, निर्देशक ने लिखा, शूटिंग के लिए तैयार हो रहा हूं। हैशटैग-द वैक्सीन वॉर । उन्होंने उसी ट्वीट में एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह अपनी टीम के साथ देखे जा सकते हैं।

द वैक्सीन वॉर को चिकित्सा बिरादरी और वैज्ञानिकों के अंतहीन समर्थन और समर्पण के लिए एक ट्रिब्यूट माना जाता है। जैसा कि यह विषय बहुत महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से महामारी के बाद के युग में, इस विषय पर शोध करने और तथ्यों को प्रस्तुत करने में विवेक रंजन अग्निहोत्री को लगभग एक साल लग गया।

फिल्म की कहानी 3200 पन्नों में लिखी गई है और 82 लोगों ने दिन-रात कहानी पर काम किया। शोध करने के लिए टीम ने वास्तविक वैज्ञानिक और वैक्सीन विकसित करने वाले लोगों से मुलाकात की। फिल्म में दिखाया जाएगा कि भारतीय वैज्ञानिकों ने विदेशों से किस दबाव का सामना किया।

द वैक्सीन वॉर 15 अगस्त, 2023 को भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। पल्लवी जोशी द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story