comScore

आगामी प्रोजेक्ट में रहस्यमयी किरदार निभाएंगे विवेक आनंद ओबेरॉय

July 10th, 2020 15:00 IST
 आगामी प्रोजेक्ट में रहस्यमयी किरदार निभाएंगे विवेक आनंद ओबेरॉय

हाईलाइट

  • आगामी प्रोजेक्ट में रहस्यमयी किरदार निभाएंगे विवेक आनंद ओबेरॉय

मुंबई, 10 जुलाई (आईएएनएस) अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय को आईटीआई: कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर? में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

विवेक ने कहा, मैं प्रभु सिंह नाम का एक किरदार निभा रहा हूं, जो फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक है। यह एक ऐसी भूमिका है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है। यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है, तो चलिए मेरे बाकी किरदारों को भी कुछ रहस्य के साथ छोड़ देते हैं।

अभिनेता इस फिल्म को प्रस्तुत और प्रोड्यूस भी कर रहे हैं, वहीं विशाल मिश्रा इसके लेखक-निर्देशक हैं।

विवेक ने आगे कहा, जब विशाल ने मुझे कहानी सुनाई तो मैं समझ चुका था कि मैं इसका निर्माण करने वाला हूं । मैं हमेशा हाई कॉन्सेप्ट वाले आइडियाज का समर्थन करना चाहता हूं और विशाल ने मेरे लिए एकदम सही कॉन्सेप्ट तैयार किया है।

इस बारे में निर्देशक ने कहा, विवेक ओबेरॉय एक अभिनेता के रूप में उत्कृष्ट हैं और उन्होंने अपने करियर में साथिया, कंपनी, शूटआउट एट लोखंडवाला और अन्य में अपने प्रशंसनीय प्रदर्शनों के माध्यम से यह साबित किया है। मुझे प्रभु सिंह के लिए एक असाधारण अभिनेता की आवश्यकता थी क्योंकि वह फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण किरदार है। साथ ही, विवेक ने इस तरह की भूमिका पहले कभी नहीं की है, इसलिए उन्हें इस किरदार में पर्दे पर देखना बहुत ताजा होगा।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत आईटीआई: कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर? से करेंगे।

फिल्म पर सितंबर-अक्टूबर 2020 से काम शुरू हो सकता है।

कमेंट करें
fQi47