पीएस 1 के लिए वृंदा गोपाल का कहना है कि मणिरत्नम ने स्क्रीन पर जादू कर दिया है

Vrinda Gopal for PS1 says Mani Ratnam has created magic on screen
पीएस 1 के लिए वृंदा गोपाल का कहना है कि मणिरत्नम ने स्क्रीन पर जादू कर दिया है
मनोरंजन पीएस 1 के लिए वृंदा गोपाल का कहना है कि मणिरत्नम ने स्क्रीन पर जादू कर दिया है

डिजिटल  डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की हाल ही में रिलीज हुई मशहूर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में गाने को कोरियोग्राफ करने वाली डांस कोरियोग्राफर और निर्देशक वृंदा गोपाल ने फिल्म में अपने निर्देशक के काम की सराहना करते हुए कहा है कि उन्होंने स्क्रीन पर जादू दिया किया है।

मशहूर कोरियोग्राफर, जिन्होंने हाल ही में फिल्म देखी, क्योंकि वह अमेरिका में हैं, ने फिल्म पर अपने विचार दर्ज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।उन्होंने लिखा, आखिरकार यूएसए में महाकाव्य पीएस -1 देखने को मिला। मणिरत्नम सर, आपने स्क्रीन पर जादू कर दिया है। ऐसा दिमाग हिमाने वाला अनुभव। अद्भुत बीजीएम (द्वारा) ए आर रहमान सर।

फोटोग्राफी के निदेशक एस. रवि वर्मन आईएससी (इंडियन सोसाइटी ऑफ सिनेमैटोग्राफर्स) को बधाई देते हुए उन्होंने कहा, कैमरे ने हर फ्रेम को पेंटिंग की तरह बना दिया है। पूरी टीम को बधाई।मशहूर डांस कोरियोग्राफर, जो अब ठग्स नाम की एक फिल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं, ने भी फिल्म के सभी कलाकारों की प्रशंसा की।

उन्होंने लिखा, इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं। चियान (विक्रम) आपने अदिथा करिकालन के रूप में धूम मचाई है। कार्थी ने वंधियाथेवन के रूप में अपनी भूमिका निभाई है।उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, अभिनेता जयम रवि से बेहतर पोन्नियिन सेल्वन को कोई नहीं चित्रित कर सकता था। ऐश नंदिनी और तृषा के रूप में मोहित कर रही है क्योंकि कुंधवई सुंदरता और दिमाग की पहचान है।प्रख्यात लेखक कल्कि की साहित्यिक क्लासिक पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित यह फिल्म एक बड़ी सफलता के रूप में उभरी है और पहले ही एक हफ्ते में दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Oct 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story