वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ का कहना है कि हैरी पॉटर टीवी सीरीज जल्द होगी शुरू

Warner Bros TV CEO says Harry Potter TV series will start soon
वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ का कहना है कि हैरी पॉटर टीवी सीरीज जल्द होगी शुरू
मनोरंजन वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ का कहना है कि हैरी पॉटर टीवी सीरीज जल्द होगी शुरू

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ चैनिंग डेंगी ने साझा किया है कि मेगा-लोकप्रिय किताब और फिल्म सीरीज हैरी पॉटर पर आधारित एक टीवी सीरीज जल्द आ सकती है। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इसके लिए जबरदस्त महत्वाकांक्षा है, वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ ने कहा, और हम कई अलग-अलग बातचीत में लगे हुए हैं।

उन्होंने आगे कहा, काश मैं आपको बता पाती कि क्षितिज पर कुछ आसन्न था लेकिन इसके लिए बहुत रुचि और बहुत जुनून है। हालांकि, डेंगी ने कहा कि वह भविष्य के बारे में आशावादी है, जोर देते हुए: हम केवल यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि अगला सही कदम क्या है। पिछले साल, वार्नर ब्रदर्स टीवी, जिसमें एचबीओ, टीबीएस, टीएनटी, ट्रूटीवी और सीएनएन जैसे नेटवर्क शामिल हैं, ने हैरी पॉटर कंटेंट में ढलना शुरू कर दिया है।

नवंबर 2021 में, टिबीएस ने हैरी पॉटर: हॉगवर्ट्स टूनार्मेंट ऑफ हाउसेस का प्रसारण किया, जो हेलेन मिरेन द्वारा होस्ट किया गया एक चार-भाग क्विज था, जिसमें मैथ्यू लुईस, टॉम फेल्टन और ल्यूक यंगब्लड जैसे हैरी पॉटर के पसंदीदा कलाकार दिखाई दिए।

एचबीओ मैक्स ने फिर नए साल के दिन 2022 पर हैरी पॉटर 20 वीं वर्षगांठ: रिटर्न टू हॉगवर्ट्स का प्रीमियर किया, जिसमें फिल्म सीरीज के कई अभिनेताओं का पुनर्मिलन शामिल था, जिसमें स्टार डैनियल रैडक्लिफ, एम्मा वाटसन और रूपर्ट ग्रिंट शामिल थे।

वार्नर ब्रदर्स फिल्म की चीजों के पक्ष में, ब्रह्मांड फैंटास्टिक बीस्ट्स सीरीज के साथ जारी है, जिसे हाल ही में 2022 के फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर द्वारा चिह्न्ति किया गया है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story