दैनिक भास्कर हिंदी: हम किसी ब्लॉकबस्टर हिट की योजना नहीं बना रहे : परमीत सेठी

June 6th, 2020

हाईलाइट

  • हम किसी ब्लॉकबस्टर हिट की योजना नहीं बना रहे : परमीत सेठी

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। अभिनेता परमीत सेठी का मानना है कि एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म की योजना कोई नहीं बना सकता है। उनका कहना है कि फिल्में उसमें निवेश किए गए प्रयासों के मद्देनजर स्वाभाविक रूप से हिट हो जाती हैं।

अभिनेता को इस बात की खुशी है कि शाहरुख खान और काजोल अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में काम कर वह सिनेमाई इतिहास का हिस्सा बन सके।

परमीत ने कहा, यह फिल्म की सादगी ही है, जिसने लोगों के दिलों को छुआ। इसमें कॉमेडी बड़ा ही मजेदार रहा और रोमांस भी खूबसूरत रहा और साथ ही ड्रामा भी काफी प्रभावी रही। हम किसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म की योजना नहीं बनाते हैं, बल्कि इसमें जिस कदर प्रयासों को निवेश किया जाता है, यह उसी आधार पर हिट होता है।

वह आगे कहते हैं, मेरा मानना है कि डीडीएलजे शाहरुख, काजोल और निर्देशक आदित्य चोपड़ा सहित हम सभी के लिए एक मील का पत्थर रहा। एक निर्देशक के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म थी और इसका बेहतर प्रदर्शन करना काफी जरूरी था। कभी-कभार बेहद साधारण सी कोई चीज भी पर्दे पर कमाल कर देती है, तो कभी-कभार सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध की गई चीजें भी असफल हो जाती हैं। मुझे खुशी है कि मैं इतिहास का एक हिस्सा रहा हूं।

9 जून को सोनी मैक्स पर इस फिल्म को प्रसारित किया जाएगा।