दैनिक भास्कर हिंदी: वेब सीरीज इडियट बॉक्स कई भावनाओं को जीवंत करती है : शिवराज

July 28th, 2020

हाईलाइट

  • वेब सीरीज इडियट बॉक्स कई भावनाओं को जीवंत करती है : शिवराज

मुंबई, 28 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता शिवराज वयचल का कहना है कि वह विभिन्न शैली में काम करने के मकसद से फिल्म इंडस्ट्री में आए थे और उनकी नई सीरीज इडियट बॉक्स में उन्हें काम का मौका मिला।

शिवराज कहते हैं, यह सीरीज पर्दे पर तरह-तरह की संवेदनाओं को जीवित करती है और इसमें हर उसका वर्णन है, जिन्हें हम टेलीविजन पर देखते हुए बड़े हुए हैं।

वह कहते हैं, इसमें फ्रेंडशिप, लव, ड्रामा और वे सभी तरीके हैं, जिनका इस्तेमाल कोई अपने एक्स को जीतने के लिए करता है। मैं इन सभी भावनाओं का अनुभव करने और विभिन्न शैली के साथ परीक्षण करने के मकसद से इस इंडस्ट्री में आया था और इस सीरीज ने अपने पांच एपिसोड्स में मेरे इस सपने को पूरा कर दिया है। आप इसे देखेंगे तो समझेंगे कि मैं क्या कहना चाह रहा हूं।

इस मराठी वेब सीरीज में जासूसी करने, अपनी पूर्व प्रेमिका के मंगेतर से लड़ने व आश्चर्यजनक स्थिति का सामना करने जैसी कई चीजें हैं, जिन्हें आकाश (शिवराज द्वारा निभाया गया किरदार) करता है, ताकि वह अपने खोए हुए प्यार को अपनी जिंदगी में वापस ला सके।

जीत अशोक और विराजस कुलकर्णी द्वारा निर्देशित इस एमएक्स एक्सक्लूसिव सीरीज में शिवानी रंगोले, स्पृहा जोशी, अभिजीत खांडकेकर, पुष्कर जोग, संस्कृति बालगुड़े, अक्षय टंकसाले, प्रवीण तर्डे, मृणाल कुलकर्णी, सुनील बर्वे और आकाश कुलकर्णी जैसे कलाकार हैं। शो को हिंदी, तमिल और तेलुगू में डब किया गया है।