मध्य प्रदेश: व्यापमं घोटाले पर आ रही वेब सीरीज ! कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा- शिक्षा का व्यापार नहीं होना चाहिए

October 28th, 2021

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश का व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) में हुआ घोटाला वर्षों तक सुर्खियों में रहा है, अब एक बार फिर इस व्यापमं का जिन्न बाहर आने वाला है, क्योंकि इस पर एक वेब सीरीज आ रही है। यह खुलासा किया है कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने किया है। यादव ने ट्वीट कर कहा, व्यापमं का जिन्न फिर बोतल के बाहर निकलेगा, व्यापमं महाघोटाले से जुड़ी वेब सीरीज जल्द आने वाली है। शिक्षा एक ऐसा क्षेत्र है, जिसका व्यापार नहीं होना चाहिए। 

अरुण यादव ने कहा है कि शिक्षा एक ऐसा क्षेत्र है, जिसका व्यापार नहीं होना चाहिए। व्यापम महाघोटाले की वेब सीरीज में भाजपा सांसद रवि किशन भी भूमिका में नजर आएंगे। द व्हिसिलब्लोवर के नाम से व्यापम घोटाले की वेब सीरीज आ रही है। बता दें कि कि राज्य में वर्ष 2013 में व्यापमं घोटाला सामने आया था। इस मामले में चिकित्सा महाविद्यालयों से प्रवेश से लेकर कई सरकारी नौकरियों में हुई भर्ती में बड़े पैमाने पर गफलत हुई थी। इस घोटाले की चपेट में प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी से लेकर कई राजनेता भी आए थे और उन्हें जेल तक जाना पड़ा। यह मामला चुनावी मुद्दा भी बना। अब वेब सीरीज आने पर एक बार फिर यह मामला गर्माएगा।

खबरें और भी हैं...