दैनिक भास्कर हिंदी: द फैमिली मैन: श्रेया घोषाल की आवाज में रिलीज हुआ पहला गाना ‘देगा जान’

September 14th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मनोज बाजपेयी स्टारर ​वेब सीरीज द फैमिली मैन का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उसका एक गाना भी रिलीज हो चुका है। इस गाने में का टाइटल है ‘देगा जान’। इस गाने को जिगर सराइया और मैलो डी ने लिखा है और इस गाने को आवाज दी है श्रेया घोषाल ने। रिलीज के बाद ही इस गाने को कई व्यूज मिल चुके हैं। 

गाने में मनोज बाजपेयी के जीवन को बखूबी दर्शाया गया है। इसमें दिखाया है कि कैसे वो अपनी फैमिली और काम के बीच सामंजस्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसका पिक्चाराइजेशन शानदार है और गाने को जिस तरह से पेश किया गया है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। 

इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो एक नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी की बेहद गोपनीय शाखा के लिए काम करते हैं। वहीं, कहानी में ये ट्विस्ट है कि उनका परिवार जानता है कि वह एक सरकारी कर्मचारी है, लेकिन उनकी नौकरी से अनजान है। इस सीरीज में मनोज के अलावा गुल पनाग भी हैं, जो उनकी पत्नी के रोल में हैं। 

वेब सीरीज द फैमिली मैन एक साथ 200 देशों में 20 सितम्बर को रिलीज हो रही हैं। इसे हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, जर्मन, जापानी, फ्रेंच, इवालवी, ब्राजीलियन, पुर्तगाली और स्पेनिश में अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। 

खबरें और भी हैं...