पवन सिंह से अपने रिश्ते को लेकर क्या बोल गई स्मृति सिन्हा!

What did Smriti Sinha say about her relationship with Pawan Singh?
पवन सिंह से अपने रिश्ते को लेकर क्या बोल गई स्मृति सिन्हा!
भोजपुरी पवन सिंह से अपने रिश्ते को लेकर क्या बोल गई स्मृति सिन्हा!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भोजपुरी स्टार पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के अफेयर के चर्चे आजकल जोरों पर है। इस बात को हवा तब मिल गई जब पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। लेकिन इस बीच स्मृति ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए सबको चौंका के रख दिया। 

इंटरव्यू  के दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने और पवन के बीच के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, "पवन और मैंने कुछ चार-पांच महीनों से साथ काम करना शुरु किया है, और उनके तलाक का केस पिछले दो साल से कोर्ट में है। इस इंडस्ट्री में ना तो मैं नई हूं और ना ही पवन और ना ही ऐसा पहली बार हो रहा है जो कोई हिरोइन किसी हीरो के साथ बैक टू बैक काम कर रही है,  जो जवाब देना था वो हमारी ऑडियंस दे चुकी है। हमारी ऑडियंश सब जानती है। मुझे बिना मतलब ही उनके तलाक से जोड़ा जा रहा है।"

अफवाह फैलाने वालो को लताड़ लगाते हुए स्मृति ने कहा, "आजकल कोई भी अपना अकाउंट खोलकर न्यूज बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देता हैं, ऐसे में मुझे नहीं लगता कि इसे आधार समझना चाहिए। अगर हम साथ काम करने में कम्फरटेबल हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि आप कुछ भी लिखोगे या बोलोगे। मेरी विनती हर उस शख्स से जो हमें प्यार करते हैं या नफरत करते हैं, ऐसी फेक न्यूज ना फैलाएं।"

एक्ट्रेस ने पवन सिंह के स्टारडम को लेकर बड़ा बयान दिया, जहां उन्होंने कहा, " पवन सिंह का स्टारडम ऐसा है कि वे किसी को आंखभर भी देख लें तो उसकी भी न्यूज बन जाती है।"

Created On :   30 May 2022 6:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story