जब कभी 83 रिलीज होगी, दर्शक इसे हमेशा याद रखेंगे : जतिन सरना

When 83 releases, viewers will always remember this: Jatin Sarna
जब कभी 83 रिलीज होगी, दर्शक इसे हमेशा याद रखेंगे : जतिन सरना
जब कभी 83 रिलीज होगी, दर्शक इसे हमेशा याद रखेंगे : जतिन सरना

मुंबई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्मकार कबीर खान की आगामी फिल्म 83 में अभिनेता जतिन सरना भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी यशपाल शर्मा की भूमिका अदा करेंगे। यह फिल्म साल 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया। अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि फिल्म के निर्माताओं द्वारा इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के विषय पर बात चल रही है।

जतिन ने आईएएनएस को इस बारे में बताया, मेरे ख्याल से 83 जैसी कोई फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज होने का हकदार है क्योंकि यह क्रिकेट जैसी किसी विषय पर आधारित है, जिससे पूरा देश आपस में जुड़ता है। भारत जैसे किसी विविधतापूर्ण देश में सिर्फ सिनेमा और ?क्रिकेट ही हमें आपस में जोड़ती है। यही वजह है कि कबीर ने विभिन्न प्रांतों से फिल्म के लिए कलाकारों को चुना है। जब कभी यह फिल्म रिलीज होगी, दर्शक इसे हमेशा के लिए याद रखेंगे।

83 में रणवीर सिंह दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव के रूप में नजर आएंगे, जिन्होंने तत्कालीन कप्तान के तौर पर टीम का नेतृत्व किया था। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जीवा, पंकज त्रिपाठी और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Created On :   28 April 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story