comScore

जब आमिर, शाहरुख के साथ काम करने से चूक गए थे सब्यसाची

July 05th, 2020 11:00 IST
 जब आमिर, शाहरुख के साथ काम करने से चूक गए थे सब्यसाची

हाईलाइट

  • जब आमिर, शाहरुख के साथ काम करने से चूक गए थे सब्यसाची

मुंबई, 5 जुलाई (आईएएनएस)। बंगाली फिल्मों के प्रख्यात अभिनेता सब्यसाची चक्रवर्ती दिल से, परिणीता और खाकी जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं और इसके साथ ही वह मीरा नायर की फिल्म द नेमसेक के साथ अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में भी अपना पर्दापण कर चुके हैं। बंगाली सिनेप्रेमियों में वह फेलूदा के नाम से चर्चित हैं। इस दिग्गज कलाकार ने बताया कि किस तरह से वह आमिर खान और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स संग काम करने से चूक गए हैं।

63 वर्षीय अभिनेता ने आईएएनएस संग हुई बातचीत में कहा, अधिकतर समय मुझे ना कहना ही पड़ता है क्योंकि किरदार बिल्कुल आखिरी मिनट में मेरे पास आता है - जब कास्टिंग डायरेक्टर कॉल कर 15 दिनों के अंदर मुझसे किसी डेट की मांग करते हैं। उस वक्त वे कहते हैं कि विदेश में आउटडोर शूटिंग के लिए जाना है जिसका हिस्सा मैं भी हूं। मेरे पास कम से कम अगले दो महीने तक के लिए कार्यक्रम तय रहता है, ऐसे में आखिरी पल में आए किसी ऑफर के लिए मैं उन्हें ना नहीं कह सकता जिन्हें मैं पहले ही वचन दे चुका हूं।

जी5 के वेब सीरीज लालबाजार में हाल ही में दिखाई देने वाले इस अभिनेता ने आगे कहा, इस तरह से मैं कुछ और सितारों के साथ भी काम करने से चूक गया हूं जिसके बारे में मुझे बुरा लगता है। आमिर खान ने लगान और शाहरुख खान ने अशोका में मेरे लिए एक किरदार के बारे में सोचा। ऐसे ही कई सारे ऑफर रहे हैं, जिन्हें मैं नहीं ले सका हूं।

कमेंट करें
ehMVw