VIDEO VIRAL: दुपट्टा पकड़ इशी मां को खींच ले गए अमिताभ, देखें मजेदार वीडियो

When Amitabh Bachchan dragged Divyanka Tripathi with a scarf, video viral
VIDEO VIRAL: दुपट्टा पकड़ इशी मां को खींच ले गए अमिताभ, देखें मजेदार वीडियो
VIDEO VIRAL: दुपट्टा पकड़ इशी मां को खींच ले गए अमिताभ, देखें मजेदार वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अमिताभ दिव्यांका को उनका दुपट्टा पकड़कर खींच रहे हैं। ये वीडियो देखते ही देखते इतना वायरल हो गया है कि इसे 1 घंटे के भीतर एक लाख 37 हजार बार देखा जा चुका है।

दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी एक साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों एक्टर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन दिव्यांका त्रिपाठी को उनके दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे हैं। इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। असल में ये वीडियो खुद दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

यह खबर भी पढ़ें: TV SHOW: डॉ. रिद्धिमा से माया तक का सफर, तलाक के बाद कुछ ऐसा था जेनिफर का हाल

एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए फैन्स से कैप्शन की मांग की है। वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा, "आप इसको क्या कैप्शन दोगे? बिग बी के साथ जो #LegendOfBigScreen हैं। मुझे उनसे कुछ अच्छी बातें सीखने को मिलीं।" इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कह रहे हैं कि जो भरोसा करता है उस पर भरोसा करना आपकी जिम्मेदारी है। इस वीडियो को देखने से लगता है कि ये किसी विज्ञापन की शूटिंग का वीडियो है।

 

 

यह खबर भी पढ़ें: TV SHOW: कृष्ण की राधा बन मल्लिका ने जीता दर्शकों का दिल, जानें खास बातें

बीग-बी के प्रोजेक्ट्स
अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में एक दो नहीं बल्कि चार फिल्मों में काम कर रहे हैं। इसमें चेहरे, ब्रह्मास्त्र, झुंड और गुलाबो सिताबो शामिल है। फिल्म "चेहरे" में अमिताभ, इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे तो वहीं "ब्रह्मास्त्र" में वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे।


 

Created On :   31 Jan 2020 1:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story