दैनिक भास्कर हिंदी: TV SHOW: कृष्ण की राधा बन मल्लिका ने जीता दर्शकों का दिल, जानें खास बातें

January 30th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो 'राधाकृष्ण' की राधा यानि मल्लिका सिंह दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। उन्हें राधा के किरदार में खूब सराहा जा रहा है। अपनी सादगी और अभिनय से मल्लिका ने कुछ ही समय में लोकप्रियता हासिल कर ली है। तो आइये जानते हैं कृष्ण की राधा के निजी जीवन के विषय में कुछ खास बातें।

मल्लिका सिंह का जन्म 15 सितंबर 2000 को जम्मू, भारत में हुआ था। मल्लिका महज 18 साल की की थी जब उन्होंने राधा के किरदार के साथ टीवी की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने स्टार भारत के पौराणिक ड्रामा धारावाहिक राधाकृष्ण से टीवी पर शुरुआत की। शो भगवान कृष्ण और राधा की महाकाव्य प्रेम गाथा पर आधारित है। मल्लिका जम्मू से अपने नाना नानी के घर आयी हुई थी, इनके नाना नानी मुंबई में रहते है। अपने नाना नानी के पास मल्लिका अपनी पढाई कर रही थी। इन्हे राधा कृष्ण सीरियल के ऑडिशन के बारे में जब पता चला तो इनकी मां ने इन्हे ऑडिशन देने के लिए कहा और किस्मत से मल्लिका सिलेक्ट हो गयी। ये इनके करियर का सबसे बड़ा मोड़ साबित हुआ।

सीरियल "राधाकृष्ण" मल्लिका के जीवन में एक नया मोड़ लेकर आया। मल्लिका ने कभी नहीं सोचा था कि वो इतनी कम उम्र में राधा के किरदार के लिए चयनित होंगी। राधाकृष्ण में मल्लिका, सुमेध मुदगलकर (कृष्ण) की राधा के रूप में खूब पसंद की जा रही हैं। 

नृत्य कौशल में हैं अव्वल
मल्लिका एक प्रशिक्षित डांसर हैं और उन्हें अपनी मां से नृत्य कौशल विरासत में मिला है। पिछले दो वर्षों से वह शो की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं, लेकिन उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि वह अपनी पढाई को जारी रखेंगी।

चॉकलेट से है खासा प्यार
मल्लिका सिंह को चॉकलेट खाना अच्छा लगता है। वो कई बार छुपकर भी चॉकलेट खाती हैं। हालांकि बॉडी मेन्टेन के लिए उन्हें अपने डाइट का भी ध्यान रखना होता है।

खबरें और भी हैं...