comScore

जब धूमधाम से मनाया गया श्रीदेवी का आखिरी जन्मदिन, देखें VIDEO

September 06th, 2018 19:01 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई । खूबसूरती का दूसरा नाम रहीं श्रीदेवी का आज 55वां जन्मदिन है। पिछले साल 54वें जन्मदिन पर वो अपने चाहने वालों और परिवार के साथ थीं। 2017 में ही उन्होंने फिल्मों में 50 साल पूरे किये थे। पति बोनी कपूर ने फिल्म 'मॉम' बनाकर श्रीदेवी को जहां सक्सेस का तोहफा दिया, तो वहीं उनके खास दोस्त और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक शानदार पार्टी आर्गनाइज की थी, जिसमें श्रीदेवी अपने परिवार के साथ पहुंचीं।

श्रीदेवी के आखिरी जन्मदिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ब्लैक आउटफिट में श्रीदेवी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, तो वहीं इस वीडियो में श्रीदेवी और बोनी कपूर की खुशियां भी देखते ही बनती है। दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत कर श्रीदेवी की इस बर्थडे पार्टी को और भी ज्यादा खास बना दिया था। 

ये वो शाम थी, जब कहा जा रहा था कि श्रीदेवी इस पार्टी को काफी लंबे टाइम तक याद रखेंगी, लेकिन वक्त का तकाज़ा देखिए कि आज इस पार्टी की फोटोज और वीडियोज देखकर लोग श्री को याद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर यकीन कर पाना जरा मुश्किल हो रहा है कि श्रीदेवी हमारे बीच मौजूद नहीं हैं। इस वीडियो को देखकर एहसास होता है मानो ये कल की ही बात हो। शायद यही वजह है कि श्रीदेवी के जन्मदिन की उनकी आखिरी झलक को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और शेयर भी।

वैसे इसके साथ ही जाह्नवी ने भी श्रीदेवी की बर्थ एनीवर्सिरी के मौके एक फोटो को शेयर करते हुए अपनी पुरानी यादें ताजा कर दी। यूं तो इस फोटो को उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन इस फोटो में मां के लिए उनकी फीलिंग्स साफ दिख रही हैं। दरअसल इस फोटो में जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की गोद में है और बोनी कपूर उनके साथ खड़े हैं। वाकई उनका ये पोस्ट दिल को छू लेने वाला है।

कमेंट करें
pz5NE