सीरीज: जब रंगबाज 3 के सेट पर उतरी पुलिस

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • जब रंगबाज 3 के सेट पर उतरी पुलिस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता विनीत कुमार सिंह, जो रंगबाज 3 में हारून शाह अली बेग की भूमिका निभा रहे हैं, ने साझा किया है कि कैसे स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप किया और तब वह उत्तर प्रदेश में शो की शूटिंग पर पहुंचे।

रंगबाज 3 ड्रामा, राजनीति, भ्रष्टाचार, अपराध और सत्ता के खेल से भरपूर है।

घटना के बारे में बताते हुए अभिनेता विनीत ने कहा, यूपी चुनाव नजदीक थे और हम एक दृश्य को फिल्मा रहे थे, जिसमें कृत्रिम नकदी थी।

पुलिस को अफवाह के बारे में सूचना मिली थी कि सेट पर वोट के लिए नकद वितरित किया जा रहा था और स्थिति की जांच के लिए एक बड़ी टीम पहुंची। हमें दृश्य को समझाना पड़ा और यहां तक कि उनके ध्यान में लाया गया कि इसमें 500 रुपये के नोट थे जिन्हें पोस्ट बंद कर दिया गया था।

विनीत ने आगे कहा, हम रात में बाहरी इलाके के आसपास कहीं फिल्मांकन कर रहे थे और दृश्य में शॉट्स चल रहे थे, जिन्हें वास्तविक बंदूक शॉट्स के लिए गलत समझा गया था। वे फिर से सेट पर आ गए।

विनीत सीरीज में हारून शाह अली बेग की भूमिका निभा रहे हैं। वह बिहार के एक छोटे से शहर से सबसे शक्तिशाली और प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक बनने की राह पर निकल पड़े हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...