जब टीवी एक्ट्रेस ने रेड साड़ी पहन पानी में लगाई आग

जब टीवी एक्ट्रेस ने रेड साड़ी पहन पानी में लगाई आग

डिजिटल डेस्क, मुंबई । टीवी शो "देवों के देव महादेव" में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पूजा अक्सर अपने फोटोज और वीडियो को अपने फैन्स से शेयर करती रहती हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पूजा लाल साड़ी पहनकर रवीना के हिट नंबर "टिप-टिप बरसा पानी" पर परफॉर्मे कर रही है । डांस वीडियो शेयर शेयर करते हुए पूजा ने लिखा –"जब हम बोर होते हैं तो हम ऐसी हरकतें नाइट शिफ्ट में करते हैं जिससे हम जाग सके"

यूजर्स ने की रवीना से तुलना 

कहर बरपाती पूजा की ये कातिलाना अदाएं,जहा लोगों को काफी चौकाने वाली हैं, तो वहीं  उनके चाहने वालों के लिए किसी सरप्राइज गिफ्ट से कम नहीं हैं । जिसके बाद फैंस पूजा का कंपैरीजन रवीना से कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि अगर इस गाने को कभी रिक्रिएट किया गया, तो पूजा बेस्ट च्वॉइस होगी । बता दें पूजा सोशल मीडिया की पसंदीदा सेलिब्रेटी में से एक हैं । जिनके इस डांस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं । 

महादेव ने दिलाई पहचान

बता दें टीवी पर पूजा ने अपने करियर की शुरुआत "कहानी हमारी महाभारत की" में राधा का किरदार निभाकर की थी। इसके बाद वे "तुझ संग प्रीत लगाई सजना" में भी नजर आईं। लेकिन पूजा को पॉपुलैरिटी मिली शो "देवों के देव महादेव" से। इसके बाद पूजा "कॉमेडी नाइट्स बचाओ" में भी नजर आईं।

Created On :   8 Aug 2018 10:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story