comScore

जब जीशु के हावभाव से हैरान हुईं विद्या

May 19th, 2020 21:00 IST
 जब जीशु के हावभाव से हैरान हुईं विद्या

हाईलाइट

  • जब जीशु के हावभाव से हैरान हुईं विद्या

मुंबई, 19 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा है कि अभिनेता जिशु सेनगुप्ता ने पहली बार मिलने के दौरान उनसे बात नहीं की थी। यहां तक कि वह विद्या को देखकर मुस्कुराए भी नहीं थे।

जी न्यूज डॉट इंडिया डॉट कॉम की रपट के मुताबिक, इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब विद्या अपनी आगामी फिल्म शकुं तला देवी के सह-कलाकार जिशु सेनगुप्ता संग इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट पर मिलीं। बातचीत के दौरान विद्या ने मजाक में कहा कि जब फिल्मकार सुजॉय घोष ने उन्हें बंगाली अभिनेता जिशु से मिलवाया, तो उन्होंने अपना एटीट्यूड दिखाया। न तो जिशु ने बात की और न ही वह उन्हें (विद्या को) देख मुस्कुराए।

जिशु ने विद्या की इस बात को सुनकर जोर का ठहाका लगाते हुए इसे मानने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि विद्या अकसर उनकी टांग खींचने के लिए दूसरों के सामने ऐसा कहती हैं। जिशु ने कहा कि अगर पहली मुलाकात के दौरान उन्होंने उनसे बात नहीं की, तो ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वह डरे हुए थे। आखिरकार वह विद्या बालन के सामने जो थे।

विद्या और जिशु आगामी फिल्म शकुंतला देवी में पति-पत्नी के रूप में दिखाई देंगे। अनु मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और अमित साध भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म अगले महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

कमेंट करें
Ok60W