कौन है आरुष गुप्ता? जिसने श्रद्धा का मर्डर दिखाते हुए बनाई रील्स, गंभीर घटना का मजाक उड़ाता वीडियो देख गुस्साए लोग

Who is Aarush Gupta? Who made reels showing Shraddhas murder
कौन है आरुष गुप्ता? जिसने श्रद्धा का मर्डर दिखाते हुए बनाई रील्स, गंभीर घटना का मजाक उड़ाता वीडियो देख गुस्साए लोग
श्रद्धा मर्डर केस कौन है आरुष गुप्ता? जिसने श्रद्धा का मर्डर दिखाते हुए बनाई रील्स, गंभीर घटना का मजाक उड़ाता वीडियो देख गुस्साए लोग

डिजिटल डेस्क मुंबई। श्रद्धा मर्डर केस ने सभी को हिला कर रख दिया है। इस केस को लेकर हर दिन नये नये खुलासे हो रहें हैं। हत्या की खबर सामने आने के बाद से ही इस केस को लेकर लोग सोशल मीडिया पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। बात ट्वीटर पर हैशटैग की हो या फेसबुक पर मीम्स हो। इसी बीच एक इंस्ट्राग्राम रील भी जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक इन्फ्लुएंसर ने ये बताने की कोशिश की है कि, आफताब ने श्रद्धा का मर्डर कैसे किया। इस वीडियो को देखकर लोग भड़क गये। और इन्फ्लुएंसर को ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों ने कमेंट कर उन्हें खरी-खोटा सुनाई। 

कौन है आरुष गुप्ता?
श्रद्धा मर्डर केस पर रील्स बनाने वाले आरुष गुप्ता एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। जिन्हें इंस्टाग्राम, यूट्यूब और मोज पर देखा जा सकता है। आरुष गुप्ता के इंस्टाग्राम पर 179K, यूट्यूब पर 300K से अधिक सब्सक्राइबर और मोज पर 1.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इसके आलावा इंस्टाग्राम पर उनके कई फैन पेज भी हैं। बता दें कि,आरुष गुप्ता बरेली, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, और लव लाइफ और रिश्तों का जिक्र करते हुए वीडियोज बनाने के लिए जाने जाते हैं। 

श्रद्धा का मर्डर दिखाते हुए बनाई रील्स
वायरल वीडियो में आरुष गुप्ता ने बताने की कोशिश की है कि,आफताब ने श्रद्धा का मर्डर कैसे किया। रील में आफताब और श्रद्धा दोनों का रोल आरुष ने किया है। बैकग्राउंड में ओम शांति ओम फिल्म का थीम सॉन्ग चल रहा है। इस वीडियो में उसने दिखाया है कि कैसे श्रद्धा अपने माता-पिता को छोड़कर आफताब के पास आती है। और कैसे आफताब उसे धोखा देता है और उसकी हत्या करता है। इस वीडियो को कई यूजर्स द्वारा शेयर किया जा रहा है। और कई लोग ऐसे है जो आरुष गुप्ता को ट्रोल कर रहे है। कई लोगों ने उन्हें गालियां भी दी। वहीं उन पर कार्रवाई की मांग भी की गई। ट्रोलिंग के बाद आरुष ने यह वीडियो अपने आकाउंट से हटा दिया है। लेकिन इसे निर्वाहा मेहता द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है।  

Created On :   22 Nov 2022 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story