ED ने क्यों की साउथ सुपस्टार विजय देवरकोंडा से पूछताछ? बोले- फैंस के लव का 'साइड इफेक्ट्स' और 'प्रॉब्लम'

Why did ED interrogate South Superstar Vijay Deverakonda? Said- side effects and problem of fans love
ED ने क्यों की साउथ सुपस्टार विजय देवरकोंडा से पूछताछ? बोले- फैंस के लव का 'साइड इफेक्ट्स' और 'प्रॉब्लम'
मनोरंजन ED ने क्यों की साउथ सुपस्टार विजय देवरकोंडा से पूछताछ? बोले- फैंस के लव का 'साइड इफेक्ट्स' और 'प्रॉब्लम'

डिजिटल डेस्क मुंबई। साउथ के सुपस्टार स्टार एक्टर विजय देवरकोंडा एक बार फिर अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म "लाइगर" को लेकर चर्चा में आ गये हैं। बुधवार को एक्टर विजय देवरकोंडा से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की है। विजय सुबह 9 बजे प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंचे थे। जहां उनसे फिल्म लाइगर में विदेशी फंडिंग को लेकर सवाल जवाब किये गए। हैदराबाद में ईडी की ये पूछताछ करीब 9 घंटे तक चली। वहीं इससे पहले 17 नवंबर को फिल्म के प्रोड्यूसर से जांच एजेंसी पूछताछ कर चुकी है। फिल्म निर्माताओं पर आरोप है कि, इस फिल्म में आसानी से ब्लैक मनी को व्हाइट में कन्वर्ट किया गया है। 

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से भी हुई 12 घंटे लंबी पूछताछ
फिल्म में इंवेस्टमेनट को लेकर पिछले कुछ महीनों से डाउट बना हुआ है। बता दें कि, इससे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर चार्मी कौर और डायरेक्टर पुरी जगन्नाध से 17 नवंबर को जांच एजेंसी ने पूछताछ की थी। दोनो सें विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (FEMA) के उल्लंघन के आरोप में पूछताछ की गई। इसी फिल्म से सुपस्टार विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म करीब 100 करोड़ के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉफ रही थी। 

पूछताछ के बाद एक्टर ने कही ये बात
विजय देवरकोंडा ने पूछताछ के तुरंत बाद कहा कि, ये फैंस के लव का “साइड इफेक्ट्स” और “प्रॉब्लम” है जो प्यार और स्नेह आप सभी देते हैं, उसके चलते कुछ समस्याएं और दुष्प्रभाव होंगे। लेकिन यह एक एक्सपीरियंस है और यह जीवन है। मुझे जब बुलाया गया तो मैंने अपनी ड्यूटी निभाई। मैंने सभी सवालों के जवाब दिए हैं।" एक्टर से जब पूछा गया कि क्या उन्हें फिर से पुछताछ के लिए बुलाया जाएगा, तो उन्होंने "नहीं" में जवाब दिया। 

क्या है पूरा मामला?
फिल्म में संदिग्ध तरीके से पैसे इंवेस्ट करने को लेकर कांग्रेस नेता बक्का जुडसन ने शिकायत दर्ज की है। कांग्रेस नेता का दवा है कि, फिल्म में कुछ नेताओं ने भी पैसे लगाए थे। इस फिल्म के जरिए बड़ी आसानी से ब्लैक मनी को व्हाइट कन्वर्ट कर दिया गया है। ED को शक है कि कई कंपनियों ने फिल्म मेकर्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे। अब मेकर्स से फिल्म में इन्वेस्ट करने वालों की डिटेल मांगी गई है।

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीटी फिल्म
एक्शन ड्रामा फिल्म ‘लाइगर’ को 25 अगस्त को रिलीज किया गया था। फिल्म में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन अहम किरदारों में थे। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया। फिल्म को बनाने में 100 करोड़ की बड़ी राशि खर्च की गई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉफ रही थी।   

     

Created On :   1 Dec 2022 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story