दिलचस्प बातें: जानिए, आखिर क्यों फराह खान और अनु मलिक ने "मैं हूं ना" के बाद दोबारा कभी नहीं किया एक साथ काम

October 14th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जाने-माने संगीतकार और गायक अनु मलिक इस सप्ताह के लास्ट में जी कॉमेडी शो में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। वह शो से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताएंगे। शो की जज फराह खान और अनु मलिक के बीच खुलकर बातचीत होगी, बातचीत से कुछ ऐसे राज खुलेंगे, जो सभी को हैरान कर देगी। इस दौरान कॉमेडियन संकेत भोसले ने फराह खान और अनु मलिक से फिल्म मैं हूं ना के बाद फिर से एक साथ काम क्यों नहीं करने का असली कारण पूछा।

संकेत को जवाब देते हुए निर्देशक और संगीतकार ने कुछ ऐसा राज बताया, जिसने सभी को स्तब्ध कर दिया। फराह खान ने खुलासा किया, मैं हूं ना का संगीत इतना अच्छा था कि फिल्म के बाद, मुझे नहीं पता था कि हम दोनों इसे कैसे टॉप कर सकते हैं। हालांकि, हमने कई रियलिटी शो में साथ काम किया है।

Farah Khan to re-unite with Sonu Nigam, Anu Malik - Times of India

दूसरी ओर, अनु मलिक ने उल्लेख किया, मुझे वास्तव में लगता है कि फराह एक अद्भुत फिल्म निर्माता हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं। अगर उन्होंने मुझे फिल्म के लिए बुलाया, तो उन्होंने इसके बारे में सोचा होगा और उसके बाद, उन्होंने मैं हूं ना के संगीत की रचना के लिए मुझे बोर्ड में शामिल करने का फैसला किया। उनके लिये मेरा प्यार और सम्मान हमेशा वही रहेगा। अनु मलिक और फराह खान का स्पष्ट बयान और उनका आश्चर्यजनक प्रदर्शन दर्शकों का ध्यान खींचेगा। जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)