विक्की कौशल के डांस मूव्स देख पत्नी कटरीना कैफ ने किया ब्लश

Wife Katrina Kaif blushed after watching Vicky Kaushals dance moves
विक्की कौशल के डांस मूव्स देख पत्नी कटरीना कैफ ने किया ब्लश
बी-टाउन कपल विक्की कौशल के डांस मूव्स देख पत्नी कटरीना कैफ ने किया ब्लश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल एक आदर्श पति हैं। वह पत्नी कैटरीना कैफ को प्रभावित करने और उन्हें विशेष महसूस कराने में कभी असफल नहीं होते, हमेशा कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं।

विक्की ने हाल ही में कैटरीना के लिए उनके जन्मदिन पर डांस किया। शनिवार को इंस्टाग्राम पर, कलाकार मिनी माथुर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने 2022 कैसे बिताया, इसकी एक झलक थी।

क्लिप के एक हिस्से में दिखाया गया है कि विक्की कौशल जमीन पर नाच रहे हैं इसमें उनके साथ अभिनेत्री शारवरी वाघ भी है, शारवरी जो विक्की के भाई सनी कौशल के साथ डेट कर रही हैं, कटरीना उनके पास एक दूसरे शख्स के साथ सोफे पर बैठ गईं और विक्की को देखकर शर्मा रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना, जिन्हें आखिरी बार सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में देखा गया था, जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। वहीं विक्की कौशल को आखिरी बार शशांक खेतान की गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था। वह मेघना गुलजार की अगली फिल्म सैम बहादुर में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ भी दिखाई देंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jan 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story