बिग बॉस 15: वाइल्ड कार्ड एंट्री राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को बताया प्रबल दावेदार

November 5th, 2021

हाईलाइट

  • बिग बॉस 15: वाइल्ड कार्ड एंट्री राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को बताया प्रबल दावेदार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्स-बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी नेहा भसीन और राकेश बापट बिग बॉस 15 के घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं। वे अन्य बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के साथ घर में शामिल होंगे। घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर राजीव अदतिया को पहले ही जगह मिल गई थी।

बापट के लिए, बिग बॉस 15 के ओटीटी संस्करण के बाद घर में प्रवेश करना एक बड़ा बदलाव है। उन्होंने कहा कि भले ही मंच अलग हो, लेकिन घर के सदस्य कितने अलग हैं।

बापट ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि कुछ भी नहीं बदलेगा, खेल का प्रारूप वही है, लेकिन हां, बिग बॉस ओटीटी पर हम अधिक घनिष्ठ थे। यहां, मैं देख सकता हूं कि घर के अंदर कोई उचित संबंध नहीं हैं। ओटीटी पर हमने बहुत सी चीजें साझा कीं, लेकिन यहां, वे सिर्फ खेल खेल रहे हैं और एक-दूसरे पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं। वास्तव में, मुझे लगता है कि दर्शक कहीं कनेक्ट भी नहीं हो रहा है। प्रतियोगी एक-दूसरे से ठीक से कनेक्ट नहीं हो रहे हैं और सब अपने-अपने स्पेस में हैं।

बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और बापट की केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, और अब जब बापट ने घर में प्रवेश किया है, तो वह सभी उसकी सराहना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि शमिता बहुत मजबूत खेल खेल रही है। उसकी एक बहुत मजबूत राय और आवाज है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह बहुत स्पष्ट है। वह बाहर से, अंदर से एक ही व्यक्ति है।

शमिता के साथ अपने संबंध के बारे में उन्होंने कहा कि ठीक है, यह यहां भी नहीं बदलेगा, भले ही मंच अलग हो। हालांकि वह अपना खेल अपने तरीके से खेल रही होगी। हमारा कनेक्शन उससे प्रभावित नहीं होने वाला है।

जब राकेश से पूछा गया कि शीर्ष स्थान के प्रबल दावेदार कौन हैं, इस बारे में अपने विचार साझा करते हुए बापट ने कहा कि मुझे लगता है कि शमिता, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और विशाल कोटियन बहुत अच्छा खेल खेल रहे हैं।

बापट ने प्रतियोगियों के लिए कुछ सुझाव दिए कि निशांत भट एक अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें प्रतीक सहजपाल की चाल पर ध्यान देने के बजाय अपने खेल पर अधिक ध्यान देना चाहिए। मेरा सुझाव है कि आप खेल को स्वाभाविक तरीके से खेलें ताकि लोग देख सके, कि आप नकली हैं या असली। मैं मजबूत प्रतियोगियों के साथ संबंध बनाऊंगा।

उन्होंने सुपरस्टार होस्ट सलमान खान की प्रशंसा की और कहा कि वह हर किसी के स्वभाव को समझते हैं और खेल का पूरी तरह से विश्लेषण करते हैं।

आईएएनएस