ऑस्कर में थप्पड़ मारने की घटना के बाद पहली बार टीवी पर आए विल स्मिथ

Will Smith on TV for the first time since Oscars slapping incident
ऑस्कर में थप्पड़ मारने की घटना के बाद पहली बार टीवी पर आए विल स्मिथ
हॉलीवुड ऑस्कर में थप्पड़ मारने की घटना के बाद पहली बार टीवी पर आए विल स्मिथ

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। ऑस्कर विवाद के बाद अभिनेता विल स्मिथ द डेली शो विद ट्रेवर नूह में पहली बार देर रात साक्षात्कार में दिखाई दिए। अपने नए ऐतिहासिक नाटक इमैन्सिपेशन का प्रचार करते हुए, देर रात के मेजबान के साथ स्मिथ की बातचीत ने स्वाभाविक रूप से उनके ऑस्कर रात के विवाद को हरा कर दिया, जिसमें उन्होंने क्रिस रॉक को मंच पर थप्पड़ मारा था।

वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, जब लोगों की नजरों से उनकी गैरमौजूदगी का मामला सामने आया तो विल स्मिथ ने कहा, मैं दूर हो गया हूं। आप इतने दिन कहां थे?

स्मिथ ने अपनी बात रखते हुए कहा, वह एक भयानक रात थी, जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं। इसमें कई बारीकियां और जटिलताएं हैं। लेकिन अंत में, मैंने बस - मैंने इसे खो दिया, आप जानते हैं? मैं उस रात कुछ कर रहा था, आपको पता है? ऐसा नहीं है कि यह मेरे व्यवहार को बिल्कुल सही ठहराता है .. बहुत सी चीजें हैं। मैं छोटा था जब मैंने अपने पिता को मां की पिटाई करते हुए देखा, और दूसरी भी चीजे हैं जिसकी वजह से उस वक्त मैं ऐसा हो गया।

नूह ने हस्तक्षेप किया, स्थिति पर अपना ²ष्टिकोण बताया और विवाद के बारे में साथियों के साथ हुई चर्चाओं को याद किया।

नूह ने कहा, मैं क्रिस से प्यार करता हूं। मैं उसका दोस्त हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं, लेकिन यह गड़बड़ है .. मुझे पता है कि अश्वेत लोग एक साथ मिलते हैं और जाते हैं, विल क्या कर रहा था? क्या हुआ? बहुत सारे अश्वेत लोग ऐसे थे, उसे जेल जाना चाहिए, जैसे, आपको खुद को आराम करने की जरूरत है। कुछ लोग ओवररिएक्ट कर रहे थे, जिससे कुछ लोग अंडररिएक्ट हो गए।

स्मिथ ने ऑस्कर की शाम के बाद का एक किस्सा साझा करते हुए बताया कि उस वक्त जब घर आया तो उनका भतीजा जो नौ साल का है उसने पूछा कि आपने ऐसा क्यों किया। इस सबके बीच में अपने नए ऐतिहासिक नाटक इमैन्सिपेशन को लेकर भी अभिनेता ने बात की। सच्ची घटनाओं पर आधारित, फिल्म में स्मिथ एक भगोड़े गुलाम के रूप में दिखाई देते है, जो दुनिया में व्हिप्ड पीटर के रूप में जाना जाता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story