दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड ने किया 'अभिनंदन' का अभिनंदन, सोशल मीडिया पर लिखा #WelcomeHomeAbhinandan!

March 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। भारतीय विंग कमांडर अ​भिनंदन पाकिस्तान से भारत लौट आए हैं। उनकी वापसी के चलते देश में चारों तरफ खुशी का माहौल छाया हुआ है। कही होली के गुलाल उड़ रहे हैं तो कही दिवाली के दीए जल रहे हैं। जगह जगह लोग उनकी वापसी की खुशियां मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो हैशटैग #WelcomeBackAbhinandan का ट्रेंड चल गया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने तरीके से विंग कमांडर अभिनंदन का वेलकम किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट ​लिखा।

 

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने लिखा कि भारत अपने बहादुर के मातृभूमि वापस लौटने पर स्वागत करने के लिए एकजुट हुआ। अभिनंदन पर हमें गर्व है। साथ ही हमारे चेहरे पर मुस्कान भी है। #WelcomeHomeAbhinandan!. 

 

सिंगर ए आर रहमान ने लिखा-  वेलकम होम अभिनंदन। साथ ही उन्होंने शहीद सिद्धार्थ वशिष्ठ के परिवार के लिए दुआएं मांगी।


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने लिखा कि घर वापस आने से बेहतर कोई खुशी नहीं है, क्योंकि घर प्यार, उम्मीद और सपनों की जगह है। आपकी (अभिनंदन) बहादुरी हमें मजबूत बनाती है। हम आपके सदा आभारी रहेंगे।


अर्जुन कपूर ने भी ट्वीट कर लिखा- हम आपकी वीरता को सलाम करते हैं और पूरा देश विंग कमांडर अभिनंदन पर गर्व करता है। वेलकम होम।


अनुपम खेर ने अभिनंदन की एक फोटो शेयर की। साथ ही उनकी बहादुरी को सलाम किया और एक कविता भी शेयर की।

 

रणवीर सिंह ने लिखा- अभिनंदन आपकी वीरता सर आंखों पर। आप पूरी दुनिया के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं। जय हिंद!

 

आपको बता दें कि जब अभिनंदन पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए मिग 21 उड़ा रहे थे। उस दौरान उनका एयरक्रॉफ्ट क्रैश हो गया और वे पाकिस्तान की धरती पर जा गिरे। इस दौरान वहां के लोगों ने उन्हें बंधी बना लिया। भारत सरकार ने जिनेवा संधी के तहत अ​भिनंदन को देश वापस बुला लिया। 

खबरें और भी हैं...