वुडी एलन अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग फ्रांस में करने की बना रहे योजना

Woody Allen planning to shoot his last film in France
वुडी एलन अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग फ्रांस में करने की बना रहे योजना
हॉलीवुड वुडी एलन अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग फ्रांस में करने की बना रहे योजना

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजेलिस। महान फिल्म निर्माता-लेखक वुडी एलन की पेरिस में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की योजना है, जिसके लिए कुछ फ्रांसीसी अभिनेताओं से संपर्क किया गया है। यह जानकारी वेराइटी की रिपोर्ट में दी गई।

लेखक ने अपनी 2020 की फिल्म रिफकिन्स फेस्टिवल की फ्रेंच रिलीज का प्रचार करते हुए अपनी पेरिस फिल्म की योजना साझा की।

न्यूयॉर्क स्थित निर्देशक ने फ्रांसीसी अखबार एले जर्नल डू डिमांचे को बताया कि वह सितंबर में पेरिस में स्थानांतरित होने का लक्ष्य लेकर चल रहे थे, ताकि उनकी अगली परियोजना को देखने के लिए स्थानीय कलाकारों के साथ एक फ्रांसीसी भाषा की फिल्म होगी।

वेराइटी ने एलन के हवाले से कहा कि फिल्म की कहानी मैच पॉइंट की तरह ही होगी, जो एक तरह की जहरीली रोमांटिक थ्रिलर है।

उन्होंने आगे कहा, मैंने 2010 में मिडनाइट इन पेरिस के फिल्मांकन की एक अद्भुत स्मारिका रखी थी। मैं इस शहर से बहुत प्यार करता हूं और मैं हर बार जादुई जगहों की खोज करते हुए अक्सर इसका दौरा करता हूं। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी बेटी मांजी टियो थी वर्तमान में फ्रांसीसी राजधानी में एमिली इन पेरिस की शूटिंग पर हैं।

एलन ने 2011 में पेरिस में मिडनाइट के साथ सर्वश्रेष्ठ मूल पटकथा के लिए ऑस्कर जीता।

अभिनेता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साक्षात्कार में उन्होंने एलेक बाल्डविन को जो बताया था, उसे दोहराते हुए, एलन ने कहा कि वह इस अगली फिल्म के बाद अपने निर्देशन करियर को समाप्त करने पर विचार कर रहे हैं।

86 वर्षीय निर्देशक ने कहा, यह मेरी 50वीं फिल्म होगी। यह आखिरी हो सकती है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story