comScore

हंसी के ओवर डोज के साथ लौटे यमला पगला दीवाना..

September 06th, 2018 14:29 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई । धर्मेंद्र और अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ एक बार फ‍िर ऑडियंस को हंसाने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फ‍िल्‍म 'यमला पगला दीवाना फ‍िर से' का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। यह 'यमला पगला दीवाना' की फ्रैंचाइज का ये तीसरा पार्ट है। इसका पहला पार्ट 2011 में र‍िलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद 2013 में फ‍िल्‍म का दूसरा पार्ट र‍िलीज क‍िया गया, हालाकि इस फिल्म को दर्शकों का उतना र‍िस्‍पॉन्‍स नहीं म‍िल पाया, जितने की उम्मीद की जा रही थी। अब मल्टी स्टारर फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस ट्रेलर में कई ऐसे मजेदार मोमेंट्स हैं ज‍िन्‍हें देखकर आपको अपनी हंसी पर काबू करना ज़रा मुश्किल होगा ।

पहले दो पार्ट्स की तरह ही इस बार भी धर्मेंद्र और सनी-बॉबी की जोड़ी बाप-बेटे के रोल में है। तो वहीं लीड हीरोइन के रोल के लिए इस बार कृति खरबंदा को चुना गया है। फिल्म के ट्रेलर में शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ही उनके फेमस डायलॉग खामोश को भी बेहद खूबसूरती के साथ यूज किया गया है। इसके साथ ही इसके एक गाने में रेखा, सोनाक्षी और सलमान को लिया गया है ।

ओवरऑल इन स्टार्स की एंट्री जहां मूवी को और भी ज्यादा मसालेदार बनाती दिख रही है, तो वहीं इन सितारों का मस्ती भरा अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही वजह है कि 24 घंटों के अंदर जहां इसे सोशल मीडिया यू ट्यूब पर 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, तो वहीं इस पार्ट से लोगों को काफी उम्मीदें भी बढ़ गई है । ऐसे में हो सकता है कि, 31 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ से रफ्तार मिल जाए और इसके अच्छे रिव्यू इस फिल्म की नैय्या पार लगा दें।  

बहराल नवनीत सिंह डायरेक्टेड इस फिल्म में धर्मेंद्र और शत्रुघ्न की जोड़ी करीब 20 साल बाद साथ दिखने वाली हैं, इससे पहले दोनों दोस्त, ब्लैकमेल और तीसरी आंख जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा जज की भूमिका में, जबकि धर्मेंद्र वकील के रोल में नजर आएंगे । 

कमेंट करें
MXa4g