फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की नई पहल, इंडस्ट्री के दैनिक वेतन भोगियों के लिए लॉन्च किया Swasthya Sathi कार्ड

Yash Raj Films introduces health insurance for daily wage earners
फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की नई पहल, इंडस्ट्री के दैनिक वेतन भोगियों के लिए लॉन्च किया Swasthya Sathi कार्ड
यश राज फिल्म्स फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की नई पहल, इंडस्ट्री के दैनिक वेतन भोगियों के लिए लॉन्च किया Swasthya Sathi कार्ड
हाईलाइट
  • यश राज फिल्म्स ने दैनिक वेतन भोगियों के लिए स्वास्थ्य बीमा पेश किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने इंडस्ट्री के दैनिक वेतन भोगियों और उनके परिवारों को स्वास्थ्य बीमा, स्कूल शुल्क भत्ता, राशन आपूर्ति सहित अन्य लाभ प्रदान करने के लिए साथी कार्ड लॉन्च किया है।

कोविड -19 की प्रतिक्रिया से परे इसे बनाए रखने के लिए, आदित्य ने स्वास्थ्य बीमा, स्कूल शुल्क भत्ता, राशन प्रदान करने के लिए, यश चोपड़ा फाउंडेशन के तहत एक अंतर्राष्ट्रीय नीति अवधारणा की तर्ज पर सार्वभौमिक बुनियादी समर्थन के आधार पर इंडस्ट्री के दैनिक वेतन भोगियों और उनके परिवारों को अन्य लाभों के साथ आपूर्ति, वार्षिक स्वास्थ्य जांच के लिए साथी कार्ड लॉन्च किया है।

वाईआरएफ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षय विधानी ने कहा, यश राज फिल्म्स में हम न केवल प्रतिक्रियात्मक रूप से दान करने के बारे में विश्वास करते हैं, बल्कि यह हमारे लाभार्थियों के जीवन में स्थायी प्रभाव पैदा करने के लिए एक अधिक रणनीतिक विचार प्रक्रिया और कार्य योजना है। कोई भी व्यक्ति जो मुंबई में हिंदी फिल्म संघ का पंजीकृत सदस्य है, उसकी आयु 35 वर्ष या उससे अधिक है और कम से कम एक प्रत्यक्ष आश्रित है, वह कार्ड के लिए आवेदन करने के लिए पात्र है। विधानी ने कहा, साथी कार्ड उन लोगों के लिए एक दोस्त और समर्थन प्रणाली के रूप में होने का हमारा तरीका है जो हमारे उद्योग की रीढ़ हैं। आने वाले समय में, हम अपने उन हिस्सों के लिए जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए इस समर्थन के दायरे का विस्तार करेंगे।

कार्डधारक 2 लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा, मुफ्त वार्षिक चेक-अप और दवा बिलों और उपचार सेवाओं पर छूट सहित स्वास्थ्य देखभाल के लिए इसका उपयोग कर सकेंगे। पंजीकृत व्यक्ति भी अपने बच्चों की शिक्षा का समर्थन करने के लिए कार्ड का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि वाईआरएफ स्कूल फीस, स्टेशनरी और वर्दी के लिए भत्ता प्रदान कर रहा है। वे राशन की आपूर्ति खरीदने के लिए भी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   11 Sep 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story