ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता मृणाल जैन सुपरहीरो की भूमिका निभाना चाहते हैं

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actor Mrunal Jain wants to play superhero
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता मृणाल जैन सुपरहीरो की भूमिका निभाना चाहते हैं
टीवी एक्टर ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता मृणाल जैन सुपरहीरो की भूमिका निभाना चाहते हैं
हाईलाइट
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता मृणाल जैन सुपरहीरो की भूमिका निभाना चाहते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पर्दे पर अलग-अलग किरदार निभा चुके अभिनेता मृणाल जैन ने कहा कि वह एक सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं।

मृणाल ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, मैं एक सुपरहीरो की भूमिका निभाना पसंद करूंगा। मेरा बेटा सुपरहीरो की कहानियों का बहुत बड़ा प्रशंसक है, इसलिए मैं एक सुपरहीरो की भूमिका निभाना चाहूंगा जो मेरे बेटे को भी पसंद आएगी।

अभिनेता ने कहानी हमारे महाभारत की शो के साथ शोबिज में अपनी यात्रा शुरू की और बाद में बंदिनी और हिटलर दीदी जैसे धारावाहिकों में भी टीवी शो की सामग्री में बदलाव पर अपनी राय साझा की।

उन्होंने आगे कहा, सामग्री बदल गई है लेकिन दर्शक अभी भी मसाले के साथ उसी पुराने नाटक को नए संस्करण के रूप में देखना पसंद करते हैं।

अभिनेताओं के लिए लुक बहुत महत्वपूर्ण है, मृणाल ने कहा, हां, एक अभिनेता के लिए लुक महत्वपूर्ण है। हालांकि, कई बार यह आपके खिलाफ जा सकता है क्योंकि परि²श्य बदल गया है। सभी प्लेटफार्मों के साथ, कास्टिंग के प्रति ²ष्टिकोण भी बदल गया है। निर्माता स्क्रिप्ट अधिक यथार्थवादी चेहरों की मांग कर रहे हैं।

मृणाल को आखिरी बार फंतासी नाटक नागार्जुन- एक योद्धा में देखा गया था और वह पांच साल बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है से वापसी कर रहे हैं। वह एक प्रमुख भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं और उनकी एंट्री कहानी में काफी ट्विस्ट जोड़ने वाली है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में डॉ. कुणाल खेरा की भूमिका के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, मैंने एक सर्जन के रूप में प्रवेश किया है जो अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा द्वारा अभिनीत) का इलाज करेगा। देखते हैं कि लेखक कैसे ट्रैक को आगे बढ़ाते हैं। शो पारिवारिक भावनाओं और रिश्तों का एक आदर्श संयोजन है। यही शो 14 साल तक चलने के बावजूद दर्शकों को बांधे रखता है।

मृणाल को अक्षय कुमार-स्टारर सूर्यवंशी भी देखा गया था। पांच साल के लिए छोटे पर्दे से ब्रेक लेने पर, उन्होंने साझा किया, मुझे वे भूमिकाएँ नहीं मिल रही थीं जिनकी मुझे तलाश थी और इसलिए उन्होंने दूर रहने का फैसला किया। मैंने एक फिल्म की, कुछ संगीत वीडियो किए और अपने टेनिस प्रीमियर में व्यस्त था। लीग की शुरूआत मैंने और मेरे दोस्त कुणाल ठाकुर ने कुछ साल पहले की थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Aug 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story