comScore

Yes Bank में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के पिता के 2 करोड़ रुपए फंसे, कैंसर के इलाज...

Yes Bank में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के पिता के 2 करोड़ रुपए फंसे, कैंसर के इलाज...

डिजीटल डेस्क, मुंबई। इस समय जहां देश की हालत गंभीर चल रही है, एक तरफ जहां सभी कोरोना वायरस और दिल्ली हिंसा से परेशान हैं। तो वहीं अब रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) द्वारा किए गए ऐलान ने और भी बड़ी मुसीबत पैदा कर दी है। जब से यश बैंक के दिवालिया होने की खबर आई है, तभी से इस बैंक के सभी ग्राहर बेहद परेशान नजर आ रहे हैं। हाल ही में जब एक खबर सामने आई की यस बैंक में बचत, चालू और किसी अन्य जमा खाते से 50 हजार रुपये से ज्यादा रकम नहीं निकाली जा सकेगी। इसके बाद से ही यस बैंक के खाताधारी परेशान हो रहे हैं। इस परेशानी से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के पिता भी अब इस समास्या से परेशान हैं। जिसको लेकर एक्ट्रेस पायल ने ट्वीट किया है। इस फहरिश्त में फिल्म और टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी के पिता शशांक रोहतगी का भी नाम है। 

इलाज के लिए जमा किए थे पैसे
अहमदाबाद में एक टीवी चैनल से बातचीत में पायल ने बताया कि पिछले कुछ सालों से उनके पिता शशांक रोहतगी कैंसर की बीमारी से गुजर रहे हैं। और ऐसे में उनके इलाज के लिए पैसों की जरूरत भी पड़ेगी लेकिन अब  उन्हें पैसे निकालने में और भी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। पायल ने बताया कि जब से मेरे पापा ने यह खबर सुनी है वह तभी से बेहद दुखी हैं।

करीना बनीं प्यूमा इंडिया का नया चेहरा

11 साल पहले खुलवाया था खाता
उनके पिता ने 11 साल पहले गुड़गांव ब्रांच के यस बैंक में अपना अकाउंट खुलवाया था। और सात साल पहले इसे अहमदाबाद के सुभाष चौक यस बैंक ब्रांच में ट्रांसफर करवाया था। पायल के पिता रिटायरमेंट के बाद से अहमदाबाद में रह कर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं। उन्होनें बताया कि उनके पिता ने बैंक से सारे पैसे निकालकर किसी अन्य बैंक में जमा कराने का मन भी बना लिया था जिसके लिए उन्होनें इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी थी। लेकिन इससे पहले वो यस बैंक जाकर चेक हासिल करते तभी आरबीआई द्वारा की गई सूचना ने बड़ी मुसीबत पैदा कर दी। पायल ने बताया कि यस बैंक में उनके तकरीबन दो करोड़ रुपये अटक गए हैं।  

पायल ने ट्वीट करके दी जानकारी 
पायल ने कहा कि उनके पिता पहले से ही यस बैंक में चल रहीं समस्याओं के बारे में सुनते आ रहे थे। और किसी अन्य बैंक में अपना खाता ट्रांफसर कराने को तैयार थे, लेकिन यस बैंक की तरफ से उन्हें हमेशा तसल्ली दी गई और कहा गया कि अब स्थिति पर काबू में है, और ऐसी कोई गड़बड़ नहीं होगी जिससे बैंक के समस्त खाताधारकों को कोई परेशानी हो। सोशल मीडिया पर अक्सर विपक्षी नेताओं का घेराव करने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने यस बैंक की खबर के बाद अपने पिता के पैसे फंसे होने को लेकर एक ट्वीट किया था। पायल ने अपने ट्वीट में लिखा था 'राम राम जी यस बैंक पर की गई कार्रवाई से नहीं लगता है कि अर्थव्यवस्था की स्थिति ठीक है। यस बैंक के ऊपर हुई इस कार्रवाई से मेरे पापा के पैसे भी फंस गए हैं। इस ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय के साथ गृह मंत्रालय को भी टैग किया था और दोनों जगह से मदद के लिए गुजारिश की थी।

हाथ मिलाने और गले लगने की बजाय सलमान कर रहे सलाम, नमस्ते

अपने इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल 
इस ट्वीट के बाद ही ट्रोलर्स ने पायल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पायल ने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। लेकिन उनके ट्वीट को डिलीट करने के बाद भी पायल के ट्वीट के स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहे हैं। ऐसे में पायल ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में पायल ने यस बैंक के मामले में अपनी राय रखी और साथ ही साथ ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर अलग अलग कमेंट किए जा रहे हैं।

कमेंट करें
bp9jZ