आप मीरा नायर से कभी झूठ नहीं बोल सकते: नमित दास

You can never lie to Meera Nair: Namit Das
आप मीरा नायर से कभी झूठ नहीं बोल सकते: नमित दास
आप मीरा नायर से कभी झूठ नहीं बोल सकते: नमित दास

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस) अभिनेता नमित दास लोकप्रिय फिल्मकार मीरा नायर की दो परियोजनाओं में शामिल हैं। वहीं उनका कहना है कि आप उनसे(मीरा नायर) कभी झूठ नहीं बोल सकते।

उन्होंने मीरा के अ सुटेबल बॉय में अभिनय किया है, गाना कंपोज्ड किया है और गाया भी है। साथ ही वह मॉनसून वेडिंग म्यूजिकल में भी मुख्य भूमिका है।

नमित ने आईएएनएस से कहा, मीरा के साथ मेरा जुड़ाव बहुत गहरा हो गया है, क्योंकि मैं उनकी दो परियोजनाओं में शामिल हूं। मैं यह नहीं कहना चाहूंगा कि यह आसान था, लेकिन मैं कहूंगा कि यह संतोषजनक था और मैंने बहुत कुछ सीखा है। आप हमेशा उनकी मौजूदगी में सीखते हैं।

उन्होंने मीरा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए आगे कहा, मैं आपको यह भी नहीं बता सकता कि मीरा अपने अभिनेताओं के साथ कैसे बातचीत करती है। वह बेहद खूबसूरत शब्दों का चयन करती हैं। हालांकि संगीत बनाना भी उतना ही सुंदर था, विशेष रूप से मेरी मां के लिखे लिरिक्स के साथ, वास्तव में मजेदार था।

उन्होंने आगे कहा, मीरा दुनिया के उन खास लोगों में से एक हैं जो मानवीय रिश्तों को समझते हैं। वह इंसानों को इतनी अच्छी तरह से जानती हैं। इसलिए आप उनसे कभी झूठ नहीं बोल सकते। आपको सच्चा बनने रहना होगा। वह आपको खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनने के लिए मजबूर करती है। आप आलसी नहीं हो सकते हैं। यह उनके बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक है। आपको हर बार अपने ए गेम को टेबल पर लाना होगा।

अभिनेता ने आगे कहा, जब आपका ध्यान सही जगह पर होता है, तो सब कुछ आसान हो जाता है। आपको उस क्षण में जीना होता है। आपको उस पल में सच्चा होना होता है। और सब कुछ आसान हो जाएगा। और उसके बाद आप कई कामों पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे।

Created On :   23 Jun 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story