हॉलीवुड: यू स्टार पेन बैडले ने सेक्स सीन को लेकर किया खुलासा

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अभिनेता पेन बैडले ने नेटफ्लिक्स के हिट शो यू के लिए उन्हें घटिया ²श्यों की शूटिंग के बारे में खुलासा किया और कहा कि किसी अन्य व्यक्ति के साथ फिल्माने की तुलना में एकल यौन कृत्यों का निर्माण अधिक अजीब है। अपने पॉडक्रश पॉडकास्ट पर बोलते हुए, पेन ने समझाया, मुझे नकली हस्तमैथुन करना पड़ता है और यहां तक कि मुझे एहसास हुआ है कि मैंने कैमरे पर इतनी बार ऐसा नहीं किया है। आपको नहीं लगता कि यह इतना बड़ा होने वाला है एक सौदे का और फिर आपको पता चलता है कि यह एक कैमरे के सामने है और आपके चेहरे पर एक कैमरा वाला एक दल है। मेरा कहना है कि कभी-कभी वे दृश्य दूसरे व्यक्ति की तुलना में कठिन होते हैं।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, यू में पेन ने सीरियल स्टाकर जो गोल्डबर्ग की भूमिका निभाई है, जो हत्या की ओर मुड़ता है और उसने स्वीकार किया कि निर्देशक चिंतित थे कि वह सोलो सेक्स एक्ट के दृश्यों को भी डरावना बना रहा है। उन्होंने आगे कहा, हर बार जब मैंने एक हस्तमैथुन दृश्य किया है तो मुझे हमेशा इसे कम डरावना बनाने के लिए नोट मिला है। अभिनेता ने खुलासा किया, कि उनके सहयोगियों ने सोचा कि उन दृश्यों के दौरान अपनी आँखें खुली रखना समस्या का हिस्सा था।

उन्होंने कहा, मुझे बस याद है कि मैं अपनी आँखें बंद नहीं करता और निर्देशक मेरे पास आए। वह ऐसा था, बडी मुझे लगता है कि तुम्हें अपनी आँखें बंद करनी होंगी। हालांकि, पेन इस बात पर अड़े थे कि उनके चरित्र का एफ जी पॉइंट खौफनाक था। पेन ने हिट शो के तीन सीजन में अभिनय किया है और मार्च में वापस लंदन में शुरू हुई चौथी सीरीज पर फिल्मांकन किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.