एक्ट्रेसेस के इन हैंड बैग्स की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

एक्ट्रेसेस के इन हैंड बैग्स की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कुछ भी यूज करती हैं तो वह फैशन ट्रेंड बन जाता है। हाल ही में बुल्गारिया से हॉलिडे मनाकर लौटीं आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यूं तो ब्लैक आउटफिट में वे बेहद कूल नजर आ रही थीं, लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा अट्रेक्ट किया उनके रेड बैग ने। अब भई बैग अट्रेक्टिव है, तो इसकी कीमत भी आप जानना चाह रहे होंगे, तो इस बैग की कीमत है 45 हजार रुपये। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है , जब उन्होंने इतना मंहगा हैंड बैग खरीदा हो, इसके अलावा उनके पास UBER और TOD’S fringed  जैसी लग्जरी ब्रांड्स के भी बैग्स हैं, जिनकी कीमत 1 लाख रुपए के करीब है।

करीना कपूर
तो वहीं शॉपिंग की दीवानी करीना कपूर खान को भी हैंडबैग के कलेक्शन का बेहद शौक हैं। उनके पास Chanel, Bottega, Givenchy के साथ ही Hermes Birkin Epsom ब्रांड का भी बैग है, जिसकी कीमत करीब साढ़े 8 लाख रुपए है ।

दीपिका पादुकोण 
दीपिका पादुकोण को भी करीना की तरह Hermes Birkin Epsom ब्रांड के बैग पसंद हैं। इसके अलावा उनके पास Gucci, Chanel ब्रांड के बैग्स भी हैं।

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा भी हैंड बैग्स के कलेक्शन के शौकीनों में शामिल है, लाजिमी है उनके पास भी कई ब्रांड्स के बैग हैं। वे totes, Alexander McQueen, Fendi monster के बैग कैरी करना पसंद करती हैं। जिनकी कीमत 1 से 2 लाख रुपए के बीच में होती है । 

सोनम कपूर
फैशन डीवा सोनम कपूर भी बैग्स की शॉपिंग को लेकर हमेशा एक्साइटेड रहती  हैं। उनके पास Dior, Paule Ka, Balenciaga, Hermes Kelly के साथ ही Chanel ब्रांड का बैग है, जिसकी कीमत तकरीबन 4 लाख रुपए है । 

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा भी बैग्स के लिए क्रेजी है। उनके पास 100 से ज्यादा बैग्स हैं। इनमें से वे सबसे ज्यादा Valentino Garavani Rockstud ब्रांड का बैग कैरी करना पसंद करती हैं। उनके इस बैग की कीमत 1.25 लाख रुपए है।

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी के पास भी अलग-अलग ब्रांड्स के बैग्स हैं। उनके पास Dior ब्रांड का बैग है जिसकी कीमत 3 लाख रुपए है। वहीं उनके पास Alexander Mcqueen ब्रांड का बैग भी है, जिसकी कीमत 70 हजार से 2 लाख रुपए के बीच होती है ।

जैकलीन फार्नांडिज
जैकलीन फार्नांडिज Louis Vuitton mini Alma के साथ ही Gucci ब्रांड के बैग्स पसंद करती हैं। इन बैग्स की कीमत 1 लाख रुपए के करीब होती है ।

 

Created On :   6 Aug 2018 6:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story