जहीर ने सोनाक्षी को कहा आई लव यू, यहां देखें कपल का क्यूट वीडियो

Zaheer told Sonakshi I love you, heres the cute video of the couple
जहीर ने सोनाक्षी को कहा आई लव यू, यहां देखें कपल का क्यूट वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल जहीर ने सोनाक्षी को कहा आई लव यू, यहां देखें कपल का क्यूट वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के रिलेशनशिप के चर्चे मीडिया में बने रहते हैं। कपल के हमेशा क्यूट पीडीए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हालांकि इस बार जहीर इकबाल ने सबके सामने सोनाक्षी के लिए अपने प्यार को कबूल कर लिया है। जहीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनाक्षी के लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया, जिसके जरिए वो एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार जाहिर करते नजर आएं।

कैप्शन में लिखा आई लव यू
जहीर ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया जिसमें सोनाक्षी और वो फ्लाइट में सफर करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शनमें लिखा, "हैप्पी बर्थडे सोंजज थैंक्यू फॉर नॉट किलिंग मी आई लव यू हियर टू मोर फूड, फ्लाइट्स, लव और लाफ्टर।" वीडियो में ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड जैकेट पहने सोनाक्षी बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कैप से अपने लुक को पूरा किया है। वहीं जहीर व्हाइट कलर की टी-शर्ट में किलर लग रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

कमेंट्स की हुई बौछार
वीडियो में कपल की क्यूट केमिस्ट्री देख हर कोई कमेंट कर रहा है, वीडियो पोस्ट करने तुरंत बाद ही इस लाइक्स और कमेंट की बौछार हो गई। इंडस्ट्री से दोनों के फ्रेंड्स ने भी इस पर जमकर प्यार लुटाया, तारा सुतारिया, पत्रलेखा, वरुण शर्मा, रोहन श्रेष्ठ, राघव जुयाल ने पोस्ट पर दिल वाले इमोटिकॉन्स रिएक्ट किए। वहीं पोस्ट पर कमेंट करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, "थांकक्क उउ...लव यूउ...अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।"

खबरें ये भी है कि, कपल इस साल के अंत कर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अभी इसे लेकर दोनों कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वर्क फ्रेंट की बात करें तो सोनाक्षी अगली बार "डबल एक्सएल" में दिखाई देंगी, इसमें हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Created On :   7 Jun 2022 6:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story