शोबिज छोड़ने के 2 साल बाद जायरा वसीम ने शेयर की पहली तस्वीर, कहा- द वार्म

Zaira Wasim shares first picture after 2 years of leaving showbiz
शोबिज छोड़ने के 2 साल बाद जायरा वसीम ने शेयर की पहली तस्वीर, कहा- द वार्म
सीक्रेट सुपरस्टार शोबिज छोड़ने के 2 साल बाद जायरा वसीम ने शेयर की पहली तस्वीर, कहा- द वार्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं जायरा वसीम ने 2019 में शोबिज छोड़ने के दो साल बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। जायरा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की। तस्वीर में पूर्व अभिनेत्री बुर्का पहने और एक पुल पर खड़ी दिखाई दे रही है। कैमरे की तरफ पीठ होने के कारण उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, द वार्म अक्टूबर सन।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_)

फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर फिलहाल इस तस्वीर को 1,36,000 लाइक्स मिल चुके हैं। 2020 में, जायरा ने अपने प्रशंसकों और फोलोवर्स से सोशल मीडिया से अपनी तस्वीरों और वीडियो को हटाने का अनुरोध किया, जिसमें कहा गया कि वह एक नया जीवन शुरू करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने लिखा कि सभी को नमस्कार !! मैं आप में से सभी को निरंतर प्यार के लिए धन्यवाद देने के लिए बस आपका एक पल लेना चाहती हूं। आप सभी प्यार और ताकत के निरंतर स्रोत रहे हैं, हर चीज में मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद।

उन्होंने कहा, मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया अपने अकाउंट से मेरी तस्वीरें हटा लें और अन्य फैन पेजों को भी ऐसा करने के लिए कहें। जायरा ने 2019 में अभिनय से अलग होने की घोषणा करते हुए कहा कि वह काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके विश्वास और धर्म के साथ हस्तक्षेप करता है। एक अभिनेत्री के रूप में जायरा की आखिरी फिल्म 2019 की द स्काई इज पिंक रही जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास और फरहान अख्तर भी थे।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Oct 2021 5:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story