मेजबानी करने के लिए जीवा आएंगे ओटीटी पर

Ziva to host Tamil game show on OTT
मेजबानी करने के लिए जीवा आएंगे ओटीटी पर
तमिल गेम शो मेजबानी करने के लिए जीवा आएंगे ओटीटी पर

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अविस्मरणीय किरदारों से भरी फिल्मोग्राफी के लिए मशहूर कॉलीवुड अभिनेता जीवा, मनोरंजन की दुनिया में अगली छलांग लगाने के लिए तैयार हैं। वह सरकार विद जीवा शो की मेजबानी करने के लिए अहा तमिल के साथ जुड़ रहे हैं। दर्शक उन्हें आगामी गेम शो में एक बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, जीवा ने कहा, मैं गेम शो का शौकीन हूं, अवधारणा हमेशा दिलचस्प रही है, और मुझे पता है कि एक गेम शो के मेजबान के रूप में मेरी यात्रा शुरू करने के लिए अहा तमिल के अलावा कोई और मंच नहीं था।

शो के हर एपिसोड में चार सितारे होंगे। तमिल संस्करण के साथ, सरकार एक ऐसा शो है जिसने अहा तेलुगु में सफलता और लोकप्रियता का स्वाद चखा है।

शो की घोषणा करते हुए, अजीत ठाकुर, सीईओ, अहा, ने कहा, मनोरंजन, जब उद्देश्य की भावना के साथ किया जाता है, तो यह एक शक्तिशाली उपकरण बन सकता है और जो खुशी ला सकता है। हमने हमेशा काम करते हुए एक करोड़ों कल्पनाओं को प्रेरित करने का प्रयास किया है। हम दर्शकों को कुछ नया और रोमांचक दे रहे हैं।

और सरकार विद जीवा के लिए, हम मिस्टर जीवा के साथ एक ऐसे प्रोजेक्ट पर सहयोग कर खुश हैं जो इतना खास है कि हम इस नई शैली में प्रवेश कर रहे हैं।

अहा तमिल गेम शो के साथ गैर-फिक्शन शैली में प्रवेश करने के लिए तैयार है, जो हॉट सीट पर बैठे कुछ सबसे लोकप्रिय सितारों को प्रस्तुत करता है, जिससे जीवा को उनके साथ खेलने का मौका मिलता है और सरकार विद जीवा पर कुछ बड़ा सीखने और जीतने का मौका मिलता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story