बॉलीवुड: "इंटरनेशनल कॉफी डे" पर अभिषेक बच्चन ने कहा, ''हर घूंट इंतजार के लायक है''

इंटरनेशनल कॉफी डे पर अभिषेक बच्चन ने कहा, हर घूंट इंतजार के लायक है
  • इंटरनेशनल कॉफी डे पर अभिषेक बच्चन का खास पोस्ट
  • तस्वीर में वह तांबे के गिलास में कॉफी पीते दिख रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रविवार को "इंटरनेशनल कॉफी डे" के अवसर पर अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पेय पदार्थ के प्रति अपने प्रेम को व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। कॉफी को पेय पदार्थ के रूप में बढ़ावा देने के लिए “अंतर्राष्ट्रीय कॉफी दिवस” मनाया जाता है। इस दिन का उपयोग कॉफी व्यापार को बढ़ावा देने और कॉफी उत्पादकों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए भी किया जाता है।

फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन का सहारा लेते हुए, अभिषेक ने कई तस्वीरें साझा की, जिसमें उन्हें गहरी सोच में देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में एक नोट है, जिसमें लिखा है: "रास्ते में..."। दूसरी तस्वीर, जो उनके प्रोजेक्ट से ली गई है, उसमें वह चिड़चिड़े मूड में हैं। नोट में लिखा है, "अभी भी रास्ते में..."

आखिरी तस्वीर में वह तांबे के गिलास में कॉफी पीते दिख रहे हैं। नोट में लिखा था, "डिलीवर्ड।" अभिषेक ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “हर घूंट इंतजार के लायक है। इंटरनेशनल कॉफी डे”। प्रशंसकों ने लिखा: "कॉफी- मिठास की चुस्की", "हैप्पी अक्टूबर।''

अभिषेक को हाल ही मेें 'घूमर' में देखा गया था। आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी भी हैं। 'घूमर' में सैयामी एक लकवाग्रस्त खिलाड़ी की भूमिका निभा रही हैं। कहानी अनीना (सैयामी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक प्रतिभाशाली युवा महिला है, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पहले एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ खो देती हैं।

एक सहानुभूतिहीन, असफल और निराश क्रिकेटर उसके जीवन में प्रवेश करता है, उसे एक नया सपना देता है और सबसे नवीन प्रशिक्षण द्वारा उसके भाग्य को बदल देता है, ताकि वह एक गेंदबाज के रूप में फिर से भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल सके। 'घूमर' गेंदबाजी की नई शैली है जिसे उन्होंने विपक्षी टीम को चकमा देने के लिए ईजाद किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Oct 2023 1:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story