अपकमिंग फिल्म: रश्मिका के बर्थडे पर मेकर्स ने शेयर किया पुष्पा 2 से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रश्मिका के बर्थडे पर मेकर्स ने शेयर किया पुष्पा 2 से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
  • रश्मिका के बर्थडे पर मेकर्स ने शेयर किया पुष्पा 2 से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक
  • इस दिन रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2
  • 8 अप्रैल को होगा फिल्म का टीजर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा' को साल 2021 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में आते ही सभी फिल्मी दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया। इस फिल्म के डायलॉग और एक्शन से लेकर गाने तक हर चीज लोगों को बेहद पसंद आए। जब से फिल्म के दूसरे पार्ट की अनाउंसमेंट हुई है तब से ही फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म का जबरदस्त टीजर रिलीज किया गया था। वहीं आज एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के बर्थडे को मौके पर फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक रिवीज कर दिया है। जिसमें एक्ट्रेस शानदार लुक में नजर आ रहीं हैं।

यह भी पढ़े -अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द रूल' का पोस्‍टर आया सामने, 8 अप्रैल को टीजर होगा रिलीज

रश्मिका के बर्थडे पर फैंस को गिफ्ट

मेकर्स ने रश्मिका के बर्थडे पर लुक पोस्टर शेयर करके फैंस को गिफ्ट दे दिया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'लोगों का दिल चुराने वाली श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई।' पोस्टर में रश्मिका साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है। इस पोस्टर में लोगों का ध्यान रश्मिका के माथे पर लगे सिंदूर पर जा रहा है। रश्मिका के एक्सप्रेशन एकदम गुस्से वाले लग रहे हैं। पोस्टर पर हैप्पी बर्थडे श्रीवल्ली भी लिखा है।

रश्मिका के लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- श्रीवल्ली और फायर इमोजी पोस्ट की। वहीं कई फैंस हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। कुछ ही देर में लाखों लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं। पुष्पा द रूल को हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को मिथ्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है।

8 अप्रैल को रिलीज होगा टीजर

पुष्पा 2 द रुल का टीजर रिलीज होने के लिए तैयार है। 8 अप्रैल को फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज होगा। मेकर्स ने श्रीवल्ली के लुक के साथ इसकी जानकारी दे दी है। जिसके बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। पुष्पा 2 की बात करें तो इसमें अल्लू अर्जन, फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 15 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े -'पुष्पा 2' के बाद अब तीसरे पार्ट की उम्मीद, अल्लू अर्जुन ने कहा- 'हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाएंगे'

Created On :   5 April 2024 9:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story