तेजस ट्रेलर: भारतीय वायु सेना दिवस के मौके पर फिल्म तेजस का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कंगना के शानदार एक्शन और दमदार डायलॉग्स ने जीता दिल

भारतीय वायु सेना दिवस के मौके पर फिल्म तेजस का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कंगना के शानदार एक्शन और दमदार डायलॉग्स ने जीता दिल
  • कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर रिलीज
  • दमदार डायलॉग्स ने जीती दिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं उनकी एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लाखों फैंस हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म चन्द्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में एक्ट्रेस की शानदार एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की। इसके अलावा एक्टर की अपकमिंग फिल्म तेजस भी चर्चा में है। बीते दिनों गांधी जयंती पर फिल्म का शानदार टीजर रिलीज किया गया था। जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था। वहीं अब शानदार एक्शन और दमदार डायलॉग्स के साथ भारतीय वायु सेना दिवस के मौके पर फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में कंगना का लुक बेहद ही शानदार लग रहा है। फिल्म का ट्रेलर कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। फैंस को ट्रेलर पसंद आ रहा है।

कंगना का जबरदस्त एक्शन

फिल्म तेजस का ट्रेलर कंगना रनौत ने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- अब आसमान से दुश्मन पे वार होगा, अब जंग का एलान होगा! ये वो भारत है, जिसको छेड़ोगे तो वो छोड़ेगा नहीं! #TejasTrailer अब आ गया है। तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं। आसमान के निडर योद्धाओं को, भारतीय वायु सेना दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ! तेजस का ट्रेलर बेहद ही शानदार है जो दिल में देश भक्ति की भावना को पैदा करता है।

कंगना रनौत स्टारर इस फिल्म की स्टोरी एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की जर्नी पर आधारित है। फिल्म में कंगना पायलट तेजस गिल का रोल प्ले करती नजर आएंगी। इस फिल्म के माध्यम से मेकर्स हर भारतीय को इंस्पायर करना चाहते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट रास्ते में कई मुश्किलों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।

फिल्म कब होगी रिलीज

तेजस का शानदार टीजर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के खास मौके पर रिलीज किया गया था वहीं फिल्म का ट्रेलर आज भारतीय वायु सेना दिवस के मौके पर रिलीज किया गया है। फिल्म की रिलीज की बात करें तो 27 अक्टूबर से सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी। फिल्म में कंगना रानौत एक्टर वरुण मित्रा के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ ने किया है।


Created On :   8 Oct 2023 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story