राघनीति शादी: ससुराल में धूम धाम से हुआ परिणीति चोपड़ा का गृह प्रवेश, यहां देखें एक्ट्रेस की शादी के इनसाइड वीडियोज

ससुराल में धूम धाम से हुआ परिणीति चोपड़ा का गृह प्रवेश, यहां देखें एक्ट्रेस की शादी के इनसाइड वीडियोज
  • ससुराल में धूम धाम से हुआ परिणीति चोपड़ा का गृह प्रवेश
  • वायरल हो रहे शादी के इनसाइड वीडियोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 24 सितंबर को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी की है। परिणीति और राघव ने अपनी शादी और उससे जुड़े तमाम फंक्शन्स को काफी प्राइवेट रखा। शादी के बाद कपल ने अपनी शादी की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। जिसने फैंस का दिल जीत लिया। कल परि अपने ससुराल दिल्ली पहुंची जहां बड़े ही धूम धाम से परि का गृह प्रवेश कराया गया। वहीं अब उनकी शादी के कुछ इनसाइड वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

कपल की पहली पब्लिक अपीयरेंस

वहीं शादी के बाद अब परिणीति अपने ससुराल दिल्ली पहुंच चुकी हैं। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में परिणीति अपने पति संग हंसती खिलखिलाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी और बाकी रस्मों की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। जहां पहले संगीत से कपल का लुक आउट हो गया था वहीं अब कपल के वेडिंग डे से डांस और दूसरी रस्मों के वीडियो सामने आ रहे हैं। परिणीति चोपड़ा के एक फैन पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक्ट्रेस जयमाला के लिए राघव चड्ढा की तरफ बढ़ती नजर आ रही हैं।

वायरल हुआ राघव और परिणीति का डांस वीडियो

राघव और परिणीति के वेडिंग डे से एक और वीडियो सामने आया है। ये वीडियो राघव चड्ढा के फैन पेज ने पोस्ट किया है जिसमें राघव और परिणीति एक व्हाइट छतरी लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा एक और वीडियो में राघव चड्ढा दूल्हा बने ढोल की थाप पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी नजर आ रहे हैं।

बारात से वायरल हुआ वीडियो

बारात का एक वीडियो भी सामने आया है, जहां शेरवानी और सर पर शेहरा पहने दुल्हे राजा किसी राज कुमार से कम नहीं लग रहे थे। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पूल के ऊपर सजा शादी का मंडप

राघव और परिणीति की शादी का मंडप पूल के ऊपर बनाया गया था। मंडप को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया था जिसका भी वीडियो सामने आया है। लोग इस काफी पसंद कर रहे हैं।

Created On :   26 Sep 2023 6:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story