सिर्फ एक ब्रेकफास्ट मिटिंग में परिणीति ने कर लिया था राघव चड्ढा से शादी करने का फैसला

सिर्फ एक ब्रेकफास्ट मिटिंग में परिणीति ने कर लिया था राघव चड्ढा से शादी करने का फैसला
Priyanka Chopra - Parineeti And Raghav Chadha.(photo:instagram)
राघव- परिणीति को लेकर हुआ खुलासा
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उस समय के बारे में बात की, जब उन्हें आप नेता राघव चड्ढा के साथ ब्रेकफास्ट करने के बाद ही समझ आ गया था कि यह वही इंसान हैं, जिनका उन्हें इंतजार था। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनस और परिवार के अन्य सदस्य भी हैं।

परिणीति ने पोस्ट को कैप्शन दिया: जब आपको पता लगता है, आप जानते हैं। एक बार साथ ब्रेकफास्टा करने के बाद मुझे पता चल गया था. यही वह इंसान हैं। बेहतरीन इंसान जिनकी शांत अद्भुत, शांतिमय और प्रेरक अनुभूति होगी। उनके समर्थन, हास्य अंदाज, बुद्धिमता, दोस्ती में बेहद आनंद है। वह मेरी मंजिल हैं। हमारी सगाई की पार्टी एक सपने को जीने की तरह थी, प्यार, हंसी, भावनाओं और डांस के बीच खूबसूरती भरा एक सपना!

परिणीति और राघव ने 13 मई को नई दिल्ली में कपूरथला हाउस में सगाई की थी। एक्टिंग की बात करें तो, परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित चमकीला में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकिला से प्रेरित है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 May 2023 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story