सलमान हाउस फायरिंग: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने, दोनों की तलाश अभी जारी

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने, दोनों की तलाश अभी जारी
  • सलमान खान के घर पर फाइरिंग
  • हमलावरों की तस्वीर आई सामने
  • दोनों की तलाश अभी जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते दिन 14 अप्रैल को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने तीन राउंड फायरिंग की। सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए। दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था। स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घटना की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि,घटना के बाद सलमान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। इसी बीच सलमान खान के घर पर फाइरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर सामने आ गई है। फिलहाल आरोपी फरार बताएं जा रहे है। हमलावरों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़े -'पहली और आखिरी चेतावनी' बिश्नोई गैंग ने ली सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी

हमलावरों की तस्वीर आई सामने

फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों की तस्वीर सामने आ गई है। एक हमलावर काली और सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहा है। वहीं, दूसरा लाल टी-शर्ट में दिख रहा है। सीसीटीवी फुटेज से ये तस्वीर हाथ लग पाई है। इस तस्वीर के आधार पर दोनों की तलाश तेज हो गई है। पुलिस, दोनों को ढूंढने में जुटी हुई है। शुटर्स को लेकर महत्वपूर्ण सुराग सेंट्रल एजेंसियों के हाथ लगे हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाले शूटर्स हरियाणा और राजस्थान से जुड़े हो सकते हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के गैंग ने शूटर अरेंज किया था। इसी के साथ रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल नोटिस भी जारी हो चुका है।

यह भी पढ़े -गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाई सलमान खान के घर पर फायरिंग, फेसबुक पोस्ट कर बोले-'ये सिर्फ ट्रेलर था'


एक हमलावर की हुई पहचान?

खबरों के मुताबिक, सीसीटीवी में पीछे खड़ा दिखाई दे रहा शूटर विशाल उर्फ कालू हो सकता है। कालू, हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। ये राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा का शूटर है। कालू ने हाल ही में हरियाणा के रोहतक में एक बुकी की गोली मारकर हत्या की थी। हत्याकांड के दौरान बुकी की मां को भी गोली लगी थी। कालू, रोहतक हत्याकांड में भी फरार चल रहा है। बांद्रा पुलिस ने दो अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (जान से मारने की कोशिश) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर सुबह फायरिंग से मचा बवाल, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम

वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली हमले की जिम्मेदारी

सलमान खान के घर पर हमले के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हुआ था जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने हमले की जिम्मेदारी ली थी। अनमोल ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है, "ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत। हम अमन चाहते हैं। जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी।" पोस्ट में आगे कहा गया, "तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप।"



Created On :   15 April 2024 6:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story