शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी 'जवान' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं डायलॉग्स

  • जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे किंग खान
  • एक हफ्ते बाद 7 सितंबर को रिलीज होगी मूवी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस साल की मचअवेटेड फिल्म 'जवान' का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। फैंस शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार थे। इससे पहले फिल्म के पोस्टर्स सहित कई गाने रिलीज हो चुके हैं। जबकि फिल्म के प्रिव्यू को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स ने फैंस को खुश कर दिया है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ये डायलॉग्स काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जवान के जबरदस्त ट्रेलर ने फिल्म के लिए फैंस की बेताबी को और बढ़ा दिया है।

जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे किंग खान

पहले प्रिव्यू और अब ट्रेलर देखकर यह बात साफ हो गई है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। ट्रेलर से यह साफ पता नहीं चल पा रहा है कि फिल्म में शाहरुख पॉजिटिव कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं या निगेटिव। 2 मिनट 45 सेकेंड के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन्स और पाउरफुल डायलॉग्स देखने को मिल रहे हैं। ये डायलॉग्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड भी हो रहे हैं। शाहरुख का अलग अंदाज भी फिल्म में काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। एक्शन सीन्स के अलावा किंग खान पर्दे पर साउथ की लेडी सुपरस्टार कहलाने वाली नयनतारा संग रोमांस करते हुए भी नजर आएंगे। ट्रेलर को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है।

ट्रेलर के कुछ दमदार डायलॉग्स जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं-

"एक राजा था। एक के बाद एक जंग हारता गया। भूखा-प्यासा घूम रहा था जंगल में, बहुत गुस्से में था... "

"हम जवान हैं। अपनी जान हजार बार दांव पर लगा सकते हैं, लेकिन सिर्फ देश के लिए। तुम्हारे जैसे देश बेचने वालों के लिए हरगिज नहीं..."

"बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर..."

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया गया है। विदेशों में फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग काफी पहले से शुरु है।

वीडियो क्रेडिट- Red Chillies Entertainment

Created On :   31 Aug 2023 10:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story