करण-दृशा के रिसेप्शन में प्रेम चोपड़ा, शॉटगन, आमिर, सलमान, जैकी पहुंचे

करण-दृशा के रिसेप्शन में प्रेम चोपड़ा, शॉटगन, आमिर, सलमान, जैकी पहुंचे
Prem Chopra, Shotgun, Aamir, Salman, Jackie: B-Town's night out at Karan-Drisha reception
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और धर्मेद्र के पोते करण देओल ने लंबे समय से अपनी प्रेमिका और अब पत्नी दृशा आचार्य के साथ अपने विवाह समारोह की पहली तस्वीरें साझा करते हुए कहा, आप मेरे आज और मेरे सभी आने वाले कल हैं।

करण और दृशा रविवार दोपहर को शाहरुख खान की मन्नत के पड़ोस में मुंबई के एक पांच सितारा होटल में आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बने और फिर वे रिसेप्शन के लिए तैयार हो गए। दृशा अपने बेज फ्लोइंग गाउन और करण में बेहद खूबसूरत और खूबसूरत लग रही थीं।

करण ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हमारी जिंदगी के खूबसूरत सफर की शुरुआत। हम प्रचुर आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए अत्यधिक आभारी हैं!

करण के चाचा बॉबी देओल ने कहा, अब हमारे परिवार में एक बेटी है।

शादी के रिसेप्शन में धर्मेद्र ने अपने समकालीन स्टार और लोकसभा के पुराने सहयोगी शत्रुघ्न सिन्हा का गले लगाकर अभिवादन किया। इस मौके पर प्रेम चोपड़ा, आमिर खान, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी और बहन रितिका, अनुपम खेर, सुनील शेट्टी और सुभाष घई, सलमान खान भी मौजूद थे।

देओल परिवार : दूल्हे के पिता सनी देओल, उनके छोटे बेटे राजवीर, करण के चाचा बॉबी, उनकी पत्नी तान्या और बेटे आर्यमन के अलावा करण के चचेरे भाई अभय पहुंचे थे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 6:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story