प्रिंसेस एरियल मेरी सबसे पसंदीदा में से एक है: जान्हवी कपूर

प्रिंसेस एरियल मेरी सबसे पसंदीदा में से एक है: जान्हवी कपूर
Princess Ariel is one of my absolute favourites,' says Janhvi Kapoor
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर डिज्नी प्रिंसेस की फैन हैं और उनका कहना है कि द लिटिल मरमेड की एरियल उनकी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जान्हवी को छोटी लड़कियों के साथ एक स्पेशल थीम से प्रेरित पार्टी में द लिटिल मरमेड सेलिब्रेट करते देखा गया। ढेर सारे केक, गले मिलने और प्यार के साथ, जान्हवी ने अपना बचपन फिर से जीया और राजकुमारी एरियल की जादुई दुनिया की एक झलक अपने फैंस के साथ साझा की।
उन्होंने कहा: मेरे दोस्त, खुशी और मैं डिज्नी प्रिंसेस एरियल के बारे में देखते और पढ़ते हुए बड़े हुए हैं, जो मेरे सबसे पसंदीदा लोगों में से एक हैं!

डिज्नी इंडिया 26 मई को द लिटिल मरमेड रिलीज करने के लिए तैयार है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, जान्हवी अगली बार बवाल, मिस्टर एंड मिसेज माही और तेलुगु फिल्म देवरा में नजर आएंगी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 May 2023 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story